हैदराबाद, 3 जुलाई (आईएएनएस)| यू मुंबा टीम ने यहां गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 16वें मैच में बंगाल वॉरियर्स को एकतरफा मुकाबले में 26-18 से हरा दिया। लागातार दो हार के बाद यू मुंबा टीम की यह लगातार दूसरी जीत है। पांच मैचों में तीन जीत के साथ यू मुंबा के 16 अंक हो गए और वह अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई।

दूसरी ओर वॉरियर्स टीम लगातार दो हार के साथ आठ टीमों की अंकतालिका में सातवें पायदान पर ही जमा हुआ है।

वॉरियर्स ने टैकल के जरिए मैच का पहला अंक जरूर हासिल किया, लेकिन 12वें मिनट तक आते-आते यू मुंबा ने 12-4 की बड़ी बढ़त बना ली थी। मुंबा टीम मध्यांतर तक 16-9 की बढ़त बनाए रखने में सफल रहा।

यू मुंबा टीम पूरे मैच में वॉरियर्स पर इस कदर हावी रही कि दूसरे मिनट में पहला अंक हासिल करने वाली वॉरियर्स 1-0 से एक बार ही बढ़त ले सकी। उसके बाद एक बार यू मुंबा ने बढ़त हासिल कर ली तो पूरे मैच में वॉरियर्स उनसे आगे नहीं निकल सके।

यू मुंबा के लिए रिशांग देवाडिगा ने सर्वाधिक पांच अंक रेड से जुटाए, जबकि राकेश कुमार और सुरजीत ने चार-चार अंक जोड़े। रिशांग को मोमेंट ऑफ द मैच और रेडर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

यू मुंबा टीम ने रेड के जरिए 11, टैकल के जरिए 13 और ऑल आउट कर दो अंक हासिल किए, जबकि वॉरियर्स टीम रेड के जरिए आठ, टैकल के जरिए छह और अतिरिक्त के रूप में चार अंक हासिल कर सकी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...