Mumbai: Kabaddi player Mamta Pujari during a press meet in Mumbai, on June 27, 2016. (Photo: IANS)

हैदराबाद, 30 जुलाई (आईएएनएस)| गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में रविवार को को महिला कबड्डी चैलेंज के तहत स्टॉर्म क्वींस के खिलाफ होने वाले खिताबी मुकाबले की तैयारी के बारे में फायर बर्ड्स की कप्तान ममता पुजारी ने कहा कि उनकी टीम पर कोई दबाव नहीं है और हर खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन देगा।

ममता ने कहा,

“हमारी टीम ने पहले के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, बीच में काफी उतार-चढ़ाव रहे, लेकिन सेमीफाइनल के मुकाबले के लिए हम चिंतित थे। अच्छे प्रयास से हमने इसे जीतते हुए फाइनल में प्रवेश किया है।”

फायर बर्ड्स की कप्तान ने कहा,

“फाइनल में पहुंचने के बाद दिमाग में कोई चिंता या किसी प्रकार का दबाव नहीं है और टीम की सभी खिलाड़ी इस खिताबी मुकाबले में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं। परिणाम बाद में देखा जाएगा।”

ममता ने हालांकि, यह बात भी कही कि इस मुकाबले में उनके लिए हार-जीत अधिक महत्वपूर्ण नहीं है, क्योंकि यह चलता रहता है। जरूरी है महिला कबड्डी चैलेंज की सफलता, जिसने आज देश के घर-घर में उन्हें नई पहचान दिलाई है। इसकी सफलता ही असली जीत है।

पुरूषों के टूर्नामेंट स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-4 के साथ प्रायोगिक तौर पर इसी वर्ष शुरू महिला कबड्डी चैलेंज का फाइनल मुकाबला 31 जुलाई को स्टॉर्म क्वींस और फायर बर्ड्स के बीच खेला जाएगा।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    ये रहे वो कारण जिसके चलते भारतीय टीम को करना पड़ा पहले वनडे मैच...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार को धर्मशाल के मैदान में पहला खेला गया वनडे मैच श्रीलंकाई टीम ने बड़ी आसानी...
    Suranga Lakmal

    सुरंगा लकमल ने तोड़ी चुप्पी बताया वो कारण जिसकी वजह से जल्दी-जल्दी विकेट देकर...

    कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को...

    VIDEO: 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब धोनी ने की खराब...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में आज,यानि 10 दिंसबर को खेला गया। खेले गए...

    पोर्न स्टार मिया खलीफा ने रोंडा राउजी के लिए बोल दिया कुछ ऐसा नहीं...

    WWE पूरी दुनिया में जानी जाती है और इसके रेस्लर्स भी पूरी दुनिया में ना केवल पहचाने बल्कि पसंद भी किये जाते हैं पर...

    रणजी ट्रॉफी : इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

    जयपुर, 10 दिसम्बर; रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर...