रियो ओलंपिक 2016 में मैडल जीतने के बारे में बहुत कुछ लिखा और कहा जा चुका हैं. रियो में शानदार प्रदर्शन करने वाले पीवी सिंधु, साक्षी मालिक और दीपा करमाकार को भारत लौटकर एक शानदार रिसेप्शन मिला.

हालाँकि रियो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ी केवल 2 मैडल जीतने में कामयाब रहे जोकि हर भारतीयों के लिए एक गर्व की बात हैं. वर्ष 2008 ओलंपिक में भारत के लिए पहला व्यक्तिगत गोल्ड मैडल जितने वाले अभिनव बिंद्रा ने भी तीनो महिला खिलाड़ियों की बेहद प्रसंशा की हैं.

यह भी पढ़े : रियो ओलिम्पिक 2016: अर्मेनिया के वेटलिफ्टर के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

हालाँकि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बिंद्रा रियो ओलंपिक में कोई भी मैडल जितने में कामयाब नहीं रहे. वह भारत में खेल की एक सम्मानित हस्ती है.

ओलंपिक में हमे गौरवंकित करने वाली तीनो महिला एथलीट को भारत पहुचकर भव्य स्वागत और बधाईया दी गयी. जिसके बाद सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ निशानेबाज़ से एक ट्विटर यूजर ने प्रशन किया.

ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके कहा भाई दिल्ली में सम्मान समारोह में आप क्यों नहीं शामिल हुए? अगर वहां दीपा करमाकर का ऐसा भव्य स्वागत हो सकता है तो आपका क्यों नहीं?”

 

abhinav 

अभिनव बिंद्रा ने ट्विटर यूजर को ऐसा जवाब दिया जिसे पढ़कर हमे ज्ञात होगा कि क्यूँ वह देश के इतनी सम्मानित स्पोर्ट्स हस्ती हैं.

यह भी पढ़े : अभिनव बिंद्रा ने अनोखे अंदाज़ में दी पी वी सिन्धु को शुभकामनाएं, दिया बड़ा ऑफर

अभिनव बिंद्रा ने ट्वीट द्वारा कहा दीपा करमाकर ने जिमनास्टिक में इतिहास रचा है और ट्रेंड सेट किया है. मैं इस तरह का सम्मान 2008 में हासिल कर चुका हूँ.

अभिनव बिंद्रा के इस जवाब को ट्विटर पर बेहद अधिक पसंद किया गया, लोगो ने अभिनव के ट्वीट पर कुछ इस तरह प्रतिकिर्या दिया :-

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...