एक महिला एक्जीक्यूटिव ने खेल मंत्री विजय गोयल से मांग की है वह भारतीय रेलवे द्वारा किये गए अभद्र व्यव्हार के लिए उन पर कड़ी कार्यवाही करे.

ब्रिंदा अदिगे ने ANI को दिए एक बयान में बताया कि

“इन बाबुओं(कर्मचारी) को अपने पद पर बैठने का कोई हक़ नहीं है. इन्होने किसी भी तरह खिलाड़ियों के रहन सहन, उनके खेल के लिए अच्छी सुविधाए कुछ भी उपलब्ध नहीं करायी लेकिन इसके बाद भी वो बिज़नेस क्लास में सफ़र करते है ,लेकिन उन्होंने खिलाड़ियों की टिकट पक्की कराने के बारे में भी नहीं सोचा और खिलाड़ियों को ट्रेन के फर्श पर बैठकर सफ़र करना पड़ा.”

“खिलाड़ियों के साथ ऐसा अन्याय कैसे हो सकता है, ऐसे कर्मचारियों को ट्रेन से क्यों नहीं फेक दिया गया”

ब्रिंदा ने अपने बयान में कहा.

“मुझे यकीन है पर्याप्त खर्चा दिया गया था लेकिन यहाँ बात लापरवाही की है, लापरवाही उन करमचारियों की तरफ से जो खिलाड़ियों को गुलाम समझते है. ये सरकारी कर्मचारी है तो क्या केवल इसलिए बिज़नेस क्लास में सफ़र करने और सारी सुविधाएं पाने का हक इन्हें है ,जबकि असली खिलाड़ियों के साथ ऐसा बुरा व्यव्हार किया जा रहा है. मैं उनके डिपार्टमेंट से गुज़ारिश करती हूं कि जल्द से जल्द उन्हें उनके पड़ से निकला जाये.”

 

भारतीय खिलाड़ी सुनीता लाकड़ा, लिलिमा मिंज और दीप ग्रेस इक्का जो कि रेलवे का ही हिस्सा है उन्हें ही ट्रेन के फर्श पर बैठ कर सफ़र करना पड़ा.

क्यूंकि यह तीनो खिलाड़ी रेलवे में काम करती है इन्हें टिकेट खरीदने की ज़रूरत नहीं थी लेकिन टीटी इन्हें सीट नहीं दिला सका.

  • SHARE
    सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली और नोवाक जोकोविच.

    Related Articles

    VIDEO: जब WWE के मालिक विन्स मैकमोहन ने रखे अपनी कार में कदम तो...

    WWE और विन्स मैकमोहन का रिश्ता हमेशा ही बना रहेगाल, जब जब WWE का नाम जुबान पर आता है तब तब इस कंपनी के...

    पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम 7 वें नम्बर पर बल्लेबाजी करते...

    इंग्लैड के हरफनौला खिलाड़ी मोईन अली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे वनडे मैच में 7वें नंबर...

    श्रीलंकाई खिलाड़ियों की फिक्सिंग मामले में आया नया मोड़, अब इस दिग्गज खिलाड़ी की...

    श्रीलंकाई टीम के पिछले एक साल में किये गये निराशाजनक प्रदर्शन के बाद श्रीलंका टीम के ही पूर्व दिग्गज खिलाड़ी व पूर्व चयनकर्ता प्रमोदा...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज ने स्मिथ और वार्नर की तुलना करते हुए...

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डीन जोंस अपने मजेदार स्वभाव के लिए व अपने बेबाकी भरे ट्विटस के लिए जाने जाते  है. हाल ही में...

    SW WEEKLY UPDATE: एक नजर में पढ़े 18 सितम्बर से लेकर 25 सितम्बर तक...

    अगर आप सभी ने बीते हफ्ते की तमाम और मुख्य खबरे मिस कर दी हैं, तो घबराइए बिलकुल भी मत. इस लेख के माध्यम...