रियो ओलंपिक 2016 से वापस लौटी भारतीय एथलीट सुधा सिंह को तेज बुखार और शरीर में दर्द के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनका इलाज़ चल रहा हैं. सुधा की बिमारी को देखते हुए, डॉक्टरो को जीका वायरस होने की आशंका लग रही हैं.

एथलीट सुधा सिंह की स्थिति पर भारतीय खेल प्राधिकरण के क्षेत्रीय निदेशक एम श्याम सुंदर का कहना है, कि “सुधा सिंह रियो ओलंपिक से 20 अगस्त को बेंगलुरू पहुंची थी,  उस दौरान सुधा को तेज बुखार और शरीर में दर्द था. जिसके बाद उन्हें  उसी दिन बैंगलोर के फोर्टिस अस्तपाल में भर्ती कराया गया. एथलीट सुधा सिंह को जीका वायरस से पीड़ित होने की आशंका  जताई जा रही है, और उनका इलाज़ चल रहा है”. रियो ओलंपिक 2016 में सुधा एथलीट सुधा सिंह ने स्टीपलचेज स्पर्धा में भाग लिया था.

यह भी पढ़े :  रियो में भारतीय अधिकारियों की शर्मनाक हरकत, मैराथन रनर जैशा को नहीं मिला पानी, हुई बेहोश

क्षेत्रीय निदेशक एम श्याम सुंदर ने एथलीट सुधा सिंह की हालत देखते हुए कहा है, कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग और केंद्रीय सरकार के अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा किया और जरूरी चिकित्सीय मदद और सलाह दी.

क्षेत्रीय निदेशक एम श्याम सुंदर ने कहा, कि डॉक्टरों ने एथलीट सुधा सिंह के खून के नमूने लिए हैं, जिसे जीका वायरस के टेस्ट के लिए भेज दिया गया हैं.

क्षेत्रीय निदेशक एम श्याम सुंदर ने आगे कहा “फोर्टिस अस्पताल के डाक्टरों ने खतरे से बचने के लिए खून के नमूने लिये हैं. उम्मीद है, कि सुधा जीका वायरस से पीड़ित नहीं हों”

यह भी पढ़े : रेसलिंग के मैदान में जब कपड़े उतार कर खड़े हुए मंगोलियाई दल के लोग

हालाँकि प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों का कहना है, कि सुधा अब पहले से ठीक महसूस कर रही हैं, और जल्द ही उनके ठीक होने की उम्मीद भी हैं.

सुधा के अलावा  उसके साथ रियो में एक ही कमरे में रह रहीं मैराथन रनर ओ.पी. जैशा और कविता रावत में भी वायरल इंफेक्शन के हल्के लक्षण दिखाई देने की ख़बर सामने आई हैं. डॉक्टर के कहा कि  “यह सांस के साथ फैलने वाला वायरस है” इसी कारण एक ही कमरे में रहने वाली तीनों महिलाओं में इस वायरस होने की आशंका जताई जा रही हैं. जैशा रियो ओलंपिक के बाद अपने केरल में स्थित अपने घर पहुँच गयी हैं.

यह भी पढ़े : मोदी से सीबीआई जाँच की गुहार लगायेंगें नरसिंह

  • SHARE

    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    अगरकर, मो. कैफ सहित इन 10 खिलाड़ियों ने धर्म की सीमाएं तोड़कर की दुसरे...

    कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो हिंदू हैं लेकिन उन्होंने शादी मुस्लिम लड़की से की हैं. तो कई ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं जो मुसलमान हैं,...

    वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक चौके लगाने वाले टॉप 8 बल्लेबाजो में 3 भारतीय...

    वनडे क्रिकेट की बात करे, तो वनडे क्रिकेट में चौके और छक्के हमेशा सबसे ज्यादा लगते हैं. क्रिकेट का कोई भी फ़ॉर्मेट हो उसमे...

    टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल...

    टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का तीसरा मैच व टूर्नामेंट का 9वां मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और मिस्बाह...

    ये है वो 10 टीम जिनके नाम है अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन...

    क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो लोकप्रिय होने के साथ साथ काफी खेला भी जाता है. लगभग हर टीम के सालभर में कई दूसरे...

    सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत से ये कलाकृति बना दिया विराट-अनुष्का को शादी...

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की...