भारत के लिए रियो ओलम्पिक किसी बुरे सपने जैसा नहीं होगा, कोई भी भारतीय खिलाड़ी रियो ओलम्पिक कों याद नहीं रखना चाहेगा, भारतीय ओलम्पिक दल रियो में लंदन ओलम्पिक के मेडल का रिकॉर्ड तोड़ने आई थी, लेकिन हुआ इसका उल्टा भारतीय दल के सभी धुरंधर एक के बाद एक करके बाहर होते चले गये.

गंभीर ने सलमान को गुडविल एम्बैसडर बनाये जाने का किया विरोध

भारत कों तीरंदाजी, टेनिस और बैडमिंटन से पदक की बड़ी उम्मीद थी, लेकिन सभी से भारत को निराशा ही हाथ लगी है. अब भारत कों रेसलिंग से ही कुछ पदक की उम्मीद हैं, अब रियो ओलम्पिक के अंतिम 7 दिन बचे हुए है और ऐसे में भारतीय ओलम्पिक दल कुछ मेडल के साथ भारत लौटना चाहेगा.

भारत ने हर क्षेत्र में खराब प्रदर्शन नहीं किया, अभिनव बिंद्रा, ललिता और दीपा करमाकर बस कुछ पॉइंट की वजह से मेडल से चुक गये, तो अंतिम दौर तक श्रीकांत ने भारत की उम्मीद जगाये रखी, हालाँकि काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें भी हार के साथ अपना सफर बंद करना पड़ा.

अख्तर चाहते हैं सलमान निभाएं उनका किरदार

अब भारत कों पीवी सिंधु, योगेश्वर दत्त जैसे बड़े दिग्गजों से कुछ पदक की उम्मीद है, ऐसे में हमेशा गरीबों और भारतीयों के पक्ष में खड़े रहने वाले बालीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने ट्वीटर से एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक बड़ा ऐलान करते हुए ओलम्पिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी ओलम्पिक दल कों 1,01,000 का चेक देने का ऐलान किया है.

सलमान खान ने अपने ट्वीटर के द्वारा ये घोषणा किया , कि “ओलम्पिक में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीट्स कों हौसलाअफजाई के तौर पर मै 1,01,000 का चेक उपहार स्वरूप दूंगा.”

रियो ओलम्पिक (कुश्ती) : दुर्भाग्य ने रोका विनेश का सफर

  • SHARE

    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    ये रहे वो कारण जिसके चलते भारतीय टीम को करना पड़ा पहले वनडे मैच...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार को धर्मशाल के मैदान में पहला खेला गया वनडे मैच श्रीलंकाई टीम ने बड़ी आसानी...
    Suranga Lakmal

    सुरंगा लकमल ने तोड़ी चुप्पी बताया वो कारण जिसकी वजह से जल्दी-जल्दी विकेट देकर...

    कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को...

    VIDEO: 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब धोनी ने की खराब...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में आज,यानि 10 दिंसबर को खेला गया। खेले गए...

    पोर्न स्टार मिया खलीफा ने रोंडा राउजी के लिए बोल दिया कुछ ऐसा नहीं...

    WWE पूरी दुनिया में जानी जाती है और इसके रेस्लर्स भी पूरी दुनिया में ना केवल पहचाने बल्कि पसंद भी किये जाते हैं पर...

    रणजी ट्रॉफी : इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

    जयपुर, 10 दिसम्बर; रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर...