भारत के लिए रियो ओलम्पिक किसी बुरे सपने जैसा नहीं होगा, कोई भी भारतीय खिलाड़ी रियो ओलम्पिक कों याद नहीं रखना चाहेगा, भारतीय ओलम्पिक दल रियो में लंदन ओलम्पिक के मेडल का रिकॉर्ड तोड़ने आई थी, लेकिन हुआ इसका उल्टा भारतीय दल के सभी धुरंधर एक के बाद एक करके बाहर होते चले गये.

गंभीर ने सलमान को गुडविल एम्बैसडर बनाये जाने का किया विरोध

भारत कों तीरंदाजी, टेनिस और बैडमिंटन से पदक की बड़ी उम्मीद थी, लेकिन सभी से भारत को निराशा ही हाथ लगी है. अब भारत कों रेसलिंग से ही कुछ पदक की उम्मीद हैं, अब रियो ओलम्पिक के अंतिम 7 दिन बचे हुए है और ऐसे में भारतीय ओलम्पिक दल कुछ मेडल के साथ भारत लौटना चाहेगा.

भारत ने हर क्षेत्र में खराब प्रदर्शन नहीं किया, अभिनव बिंद्रा, ललिता और दीपा करमाकर बस कुछ पॉइंट की वजह से मेडल से चुक गये, तो अंतिम दौर तक श्रीकांत ने भारत की उम्मीद जगाये रखी, हालाँकि काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें भी हार के साथ अपना सफर बंद करना पड़ा.

अख्तर चाहते हैं सलमान निभाएं उनका किरदार

अब भारत कों पीवी सिंधु, योगेश्वर दत्त जैसे बड़े दिग्गजों से कुछ पदक की उम्मीद है, ऐसे में हमेशा गरीबों और भारतीयों के पक्ष में खड़े रहने वाले बालीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने ट्वीटर से एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक बड़ा ऐलान करते हुए ओलम्पिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी ओलम्पिक दल कों 1,01,000 का चेक देने का ऐलान किया है.

सलमान खान ने अपने ट्वीटर के द्वारा ये घोषणा किया , कि “ओलम्पिक में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीट्स कों हौसलाअफजाई के तौर पर मै 1,01,000 का चेक उपहार स्वरूप दूंगा.”

रियो ओलम्पिक (कुश्ती) : दुर्भाग्य ने रोका विनेश का सफर

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...