तेलुगू टाइटन्स

    0
    11

    विवो प्रो कबड्डी लीग में हैदराबाद से आने वाली टीम तेलुगू टाइटन्स टीम के मालिक वीरा स्पोर्ट्स के श्रीनि स्रीरामानेनी हैं. इस टीम की कमान राहुल चौधरी के हाथों में है, जो कि एक काफी बेहतरीन रेडर हैं.

    तेलुगू टाइटन्स ने जब इस लीग का पहला सीजन खेला था तो उस सीजन में टीम ने पांचवे नंबर पर खत्म किया था. इसके बाद टीम ने अगले सीजन में शानदार खेल दिखाते हुए सीजन का अंत दूसरे नंबर पर किया था.

    तेलुगू टाइटन्स के लिए तीसरा सीजन फिर इतना अच्छा नहीं रहा और टीम ने सीजन का अंत पांचवे नंबर पर किया लेकिन पिछले सीजन में टीम ने सीजन का अंत दूसरे नंबर पर किया था.

    इस बार टीम की मजबूती काफी कुछ रेडर और कप्तान राहुल चौधरी के आलवा आलराउंडर राकेश कुमार पर भी निर्भर करेगी. राहुल के नाम पर अभी तक 517 पॉइंट्स हैं, वहीं राकेश के नाम पर भी 237 पॉइंट्स हैं. टीम के लिए यदि इस सीजन कोई चिंता का विषय हैं तो टीम का डिफेन्स जो कि उतना मजबूत नहीं दिख रहा रहा हैं.

    SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.