यू मुम्बा

    0
    7

    प्रो कबड्डी के दूसरे सीजन की विजेता यू मुम्बा टीम का मालिकाना हक उनिलाजेर वेंचुअर प्राइवेट लिमिटेड के पास हैं जिसके मालिक रोंनी स्क्रेवाला हैं. यू मुम्बा टीम के कप्तान भारत के बेहतरीन रेडर अनूप कुमार हैं. इस टीम के कोच भास्करन एदाचेर्री हैं. दूसरे सीजन में जब यू मुम्बा ने ख़िताब को जीता था तब उस समय उन्होंने बंगलुरु बुल्स को फाइनल मैच में हराया था.

    यू मुम्बा टीम की मजबूती उनके कप्तान अनूप कुमार हैं जिनके नाम पर 411 पॉइंट्स दर्ज हैं. अनूप कुमार ने 938 रेड्स के आलवा 80 टेकल और 34 डिफेन्स किये हैं. अनूप के अलावा इस टीम में दूसरे रेडर के रूप में कशिलिंग हैं जिसने नाम पर 406 पॉइंट्स दर्ज हैं.

    यदि बात की जाए यू मुम्बा टीम की मजबूती की तो उनके पास अनूप कुमार के रूप में एक ऐसा कप्तान हैं जिसका प्रो कबड्डी में काफी अच्छा रिकॉर्ड हैं. टीम के पास सबसे अच्छा अटैक मौजूद है. यू मुम्बा टीम के लिए यदि इस सीजन कोई चिंता का विषय है तो बेच स्ट्रेंथ के रूप में डिफेन्स में कोई अच्छा खिलाड़ी नहीं हैं.

    SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.