सिडनी, 13 जनवरी; पूर्व नंबर-1 एंजेलिके केर्बर और आस्ट्रेलिया की एशेलघ बार्टी ने शुक्रवार को सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

केर्बर ने सेमीफाइनल में शुक्रवार को इटली की कैमिला जियोर्जी को मात दी तो बार्टी ने आस्ट्रेलिया की ही डारिया गैवरिलोवा को हराया।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, केर्बर ने एक घंटे 15 मिनट तक चले मैच में कैमिला को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से मात दी। वहीं बार्टी ने अपनी हमवतन गैवरिलोवा को 3-6, 6-4, 6-2 से मात दी। यह मैच दो घंटे चला।

21 साल की बार्टी ने इससे पहले दो बार केर्बर का सामना कर चुकी हैं। वह ब्रिस्बेन और डब्ल्यूटीए इलिट टूर्नामेंट-2017 में केर्बर के खिलाफ कोर्ट पर उतरी थीं।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    IPL 2018: आईपीएल के इतिहास की सबसे पहली गेंद डालने वाला यह दिग्गज गेंदबाज...

    कल शनिवार, 20 जनवरी को बीसीसीआई द्वारा इंडियन प्रीमियर लिघ {आईपीएल 11} के ऑक्शन में भाग लेने खिलाड़ियों के नाम की सूची का एलान...

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...