रियो डी जेनेरियो, 2 अगस्त (आईएएनएस/सिन्हुआ)। विश्व के पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने रियो ओलम्पिक-2016 में शामिल होने को लेकर आशंका जताई है। नडाल का कहना है कि वह अभी पूर्ण रूप से अपनी कलाई की चोट से नहीं उबर पाए हैं।

अपने अब तक के करियर में 14 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके नडाल मई में फ्रेंच ओपन से नाम वापस लेने के बाद से खेल से अलग हैं।

नडाल ने ब्राजील पहुंचने के बाद संवाददाताओं को बताया, “मैं किसी भी वर्ग में बेहतरीन स्तर में खेल पाने के लिए सक्षम नहीं हो पाउंगा। मैंने पिछले दो माह से टेनिस नहीं खेला है और न ही पर्याप्त प्रशिक्षण लिया है।”

विश्व के पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी ने कहा, “मैं यहां कुछ दिनों तक प्रशिक्षण करूंगा, ताकि यह फैसला ले सकूं कि मैं अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए तैयार हूं या नहीं।”

नडाल ने 2008 बीजिंग ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीता था, लेकिन कलाई की चोट के कारण 2012 लंदन ओलम्पिक में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

रियो ओलम्पिक-2016 के उद्धघाटन समारोह में नडाल को स्पेन के राष्ट्रध्वज धारक के रूप में देखा जा सकता है और वह यहां टेनिस स्पर्धा में एकल वर्ग और फ्रेंच ओफन विजेता गार्बिने मुगुरुजा के साथ मिश्रित युगल में खेलते नजर आएंगे।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    डेविड वाॅर्नर ने कोहली और सचिन नहीं, बल्कि इस भारतीय क्रिकेटर से की पोटिंग...

    आॅस्ट्रेलिया मौजूदा समय में भारत के दौरे पर हैं, जहां पर पाच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा वनडे मैच कल यानि 24 सिंतबर...

    FACTS: ये हैं WWE से जुड़े वो काले सच जिन्हें जानकार आपका भी बदल...

    अगर आप WWE के फैन हैं तो ये बात अच्छी तरह से जानते होंगे कि इस तरह की रेस्लिंग स्क्रिप्टेड कैटेगरी में आती है...

    सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मूडी ने पाकिस्तान की इस टीम से मिलाया हाथ, मिली...

    वकार और वसीम अकरम की घातक जोड़ी के पुनर्मिलन के प्रयास में पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाईजी टीम मुल्तान सुल्तान ने अपने कोच के...

    तीसरे वनडे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, तीसरे वनडे में खेलेगा...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जा रही पेटीएम सीरीज में भारतीय टीम ने अभी 2-0 की बढ़त बना रखी है और अब...

    TOP 5: WWE के इन रेस्लरो को मास्क के साथ करनी चाहिए अपनी वापसी,...

    WWE में वापसी को लेकर फैन्स हमेशा ही उत्साहित दिखते हैं क्योंकि वापसी से उन्हें हर बार रेस्लरो के नये रूप देखने में मिलते...