लंदन, 8 जुलाई (आईएएनएस)| विलियमस बहनों-सेरेना और वीनस ने शुक्रवार को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के महिला युगल के फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने सेमीफाइनल में जर्मनी की जूलिया जॉर्ज और चेक गणराज्य की कारोलिना पिल्सकोवा की जोड़ी को 7-6(7-3), 6-4 से मात दी।

विलियमस बहनों को यह मुकाबला जीतने के लिए एक घंटे 37 मिनट का समय लगा।

फाइनल में उनका मुकाबला हंगरी की टिमेया बाबोस और काजाकिस्तान की यारोस्लावा श्वेडोवा से होगा। इस जोड़ी ने सेमीफाइनल में राक्वेल अटावो और एबिगेल स्पियर्स की अमेरिकी जोड़ी को 6-4 , 6-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

विलियमस बहनों को पहला सेट जीतने के लिए संघर्ष करना पड़ा, लेकिन दूसरे सेट में दोनों बहनों ने शानदार खेल दिखाया और बिना कोई दिक्कत के सेट जीत मैच अपने नाम करते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

विलियमस बहनों ने आखिरी बार 2012 में विंबलडन के महिला युगल खिताब पर कब्जा जमाया था। इससे पहले यह जोड़ी 2009, 2008, 2002, 2000 में भी विंबलडन पर कब्जा जमा चुकी हैं।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    RECORD: 172 रन बनाने के बाद भी अब तक का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड अपने...

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी. कुल 59.3 ओवर बल्लेबाजी की. जिसमे वह...

    इरफान पठान ने धोनी और गांगुली की कप्तानी में खेले गये मैचो में से...

    भारत के दिग्गज आलराउंडर इरफ़ान पठान ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के सवालों का जवाब दिया. जहाँ उन्होंने अपने करियर...

    सुरंगा लकमल ने किया खुलासा, क्यों कोहली, धवन, रहाणे और राहुल जैसे बल्लेबाज हुए...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है। कोलकाता...

    VIDEO:53.4 ओवर में श्रीलंका ने की बेईमानी तो भड़के कप्तान विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा...

    किसने क्या कहा: सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह के 6 पैक एब्स देख पागल...

    भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज कल सभी के बीच चर्चा में बने हुए हैं. पिछले एक से डेढ़ साल...