नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली की कार के प्रति दीवानगी के बारे में सभी को पता है। लेकिन गुरूवार को ऑटो एक्‍सपो 2016 में एक बार फिर साबित हो गया कि वो ऑडी ब्रांड के कितने बड़े दीवाने हैं। कोहली के पास इस ब्रांड की कई कारें है यहां तक कि हाल ही में भारत में लांच हुई गाड़ी भी इसमे शामिल है।

कोहली को हाल ही में ग्रेटर नोएडा में हुए 2016 ऑटो एक्‍सपो में ऑडी की नई आर8 वी10 की लांचिंग के मौके पर देखा गया। क्रिकेटर भी इस अनुभव से बहुत उत्‍सुक दिखे और उन्‍होंने कार लांचिंग समारोह के फोटो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर अपने प्रशंसको के लिए शेयर भी कर दिया।

कोहली ने फोटो ट्वीट करते हुए कैप्‍शन लिखा- नई ऑडी आर8 का अनावरण किया, इस मशीन का जन्‍म ट्रैक पर हुआ और सड़क के लिए निर्माण। क्रिकेटर ने अगली ही फोटो में आकर्षक नई कार के साथ अपना फोटो शेयर किया।

 

ऑडी इंडिया ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें विराट ने इस कार खरीदने की इच्‍छा जाहिर की है। उन्‍होंने कहा टेस्‍ट ड्राइव लेने का अधिक इंतजार नहीं कर सकता। लांच के समय इसके लुक को देखा, मुझे इससे प्‍यार हो गया है और इसे खरीदने के लिए संभवत: मैं पहले व्‍यक्‍ित के रूप में कतार में खड़ा नजर आऊंगा।

विराट को यहां बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट के साथ समारोह में देखा गया। कोहली के अलावा पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर, मोहिंदर अमरनाथ और जहीर खान भी ऑटो एक्‍सपो 2016 में शामिल थे। तेंडुलकर ने बीएमडब्‍ल्‍यू के नए मॉडल को लांच किया। अमरनाथ और जहीर ने निसान के लिए 2016 आईसीसी वर्ल्‍ड टी-20 ट्रॉफी का अनावरण किया।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...