WWE जहाँ पहलवानी के साथ साथ मनोरंजन से जुड़ा एक खेल है वहीँ इसमें कुछ ऐसा भी परोसा जा रहा है जो कि बच्चों के लिहाज से बिलकुल सही नहीं होता. यहाँ हम ऐसे ही कुछ पलों की बात करने जा रहा हैं जिन्हे कोई भी माँ बाप अपने बच्चों को देखने की इजाज़त कभी नहीं देंगे.

# 1 टोर्री और सेबल एक बिकनी प्रतियोगिता में

ये दोनों दिवास WWE की एक ऐसी कहानी में शामिल थी जोकि काफी विवादस्पद था. प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए कवर गर्ल के रूप टोर्री की उपस्थिति के बाद,डब्ल्यूडब्ल्यूई ने सेबल को एक हील की भूमिका निभाने को दी, जिसने एक बिकनी प्रतियोगिता के लिए टोर्री चुनौती दी. और यह कांटेस्ट विजेता के रूप में टोर्री के साथ समाप्त हो गया.

# 2 स्टेफ़नी मैकमोहन की प्यार भरी मालिश

एरिक बिशॉफ ने सितंबर 2002 को एक रोमांचक और क्रांतिकारी नए सेगमेंट – ” एचएलए ” की शुरूआत की घोषणा की. लगभग एक घंटे बाद, बिशॉफ लौटे और कैलिफोर्निया स्थित इंडिपेंडेंट प्रमोशन अल्टीमेट प्रो रेसलिंग से जुडी दो लूनी लेन और सव्वी से परिचय करवाया. ये दोनों ही युवा महिलाएं स्टेफ़नी को किस करने लगी और दर्शकों के सामने अपने कपडे तक उतार दिए.

# 3 स्टेसी केब्लेर ने रॉ पर लाइव के दौरान उतारे कपडे

रिंग में उसके ट्रेडमार्क एंट्री सहित यह दिवा डब्ल्यूडब्ल्यूई में कई कामुक पलों में शामिल रही है. पर एक वाक्य ये है जिसमे वह कपडे उतारते हुई डांस करती हैं और फिर कमेंटेटर के टेबल पर चली जाती है.

# 4 ट्रिश और स्टेसी केब्लेर का कीचड में मैच

2002 में मैनेजर एरिक बिशोफ़ द्वारा स्टेसी केब्लेर के खिलाफ ट्रिश को एक मड मैच के लिए रखा. इससे पहले कि मैच शुरू होता स्टेसी ने ट्रिश पर हमला कर दिया और मंच से पूल तक पटकते हुई लेकर आई.

# 5 टोर्री और नादिया का ड्रेस अप खेल

2003 में टोर्री विल्सन और नादिया मंच के पीछे एक सेगमेंट में शामिल थी लेकिन वह टीवी के लिए काफी एडल्ट कंटेंट बन गया. इस दौरान वह तैयार हो रही थी लेकिन इससे भी पहले वह एक दूजे के बदन पर लोशन लगाती दिखी.

 

# 6 सेबल का बिकनी कारनामा

1998 में जैकलिन और सेबल के बीच एक बिकनी प्रतियोगिता थी. इस दौरान सेबल ने केवल पेंट किये हाथों से ही उसके शरीर के ऊपरी हिस्से को कवर किया हुआ था. जैरी लवलेर जो इस इवेंट को जज कर रहे थे हमेशा की तरह अपना उत्साह छिपा नहीं सके और सेबल को ही विजेता घोषित कर दिया.

# 7 ट्रिश का टेबल प्रोमो
ट्रिश का ये कामुक टेबल प्रोमो “डडले बॉयज” के लिए था. जो कि अग्रणी टैग टीमों में से एक थे.

# 8 ट्रिश स्ट्रॉस और विन्स मैकमोहन
विन्स मैकमोहन ने अपने करियर में अधिकतर हील की भूमिका निभाई है. लेकिन एक चीज़ जिसके लिए वह बहुत कुख्यात हो गए थे वह था कई दिवास के साथ विवादस्पद कहानियों में शामिल होना. लेकिन उनमे से ट्रिश स्ट्रॉस के साथ यह मामला ज्यादा विवादित था. ट्रिश विन्स के साथ एक बाहरी चक्कर में शामिल थी जिसमे विन्स की बेटी स्टेफ़नी और उनकी पत्नी लिंडा मैकमोहन को धोखा देना शामिल था. स्टेफ़नी और ट्रिश के बीच इसे लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ. लेकिन यहाँ हम उस समय की बात कर रहे हैं जहा वह विन्स के साथ छेड़खानी करने के लिए उसे मंच के पीछे ले जाती है.

# 9 टोर्री और डॉन मेरी

यह 2002 का स्मैकडाउन था, जिसमे डॉन और टोर्री के बीच एक झगड़ा होता है जिसमे टोर्रिए के पिता का नाम शामिल होते हैं. कहानी ये है कि डॉन मेरी को टोर्रि के पिता से शादी करना चाहती है ,वह टोर्री को अपने होटल के कमरे में बुलाती है और कहती है कि अगर वह उसके साथ रात बिताने को तैयार हो जाये तो वह उसके पिता को भुला देगी.

# 10 एज और लिटा का लाइव रोमांस

इस दौरान एज अपनी जीत का जश्न रिंग में लिटा के साथ लाइव रोमांस, सेक्स कर मनाते हैं. ज़ाहिर है कोई नहीं चाहेगा कि कम उम्र के बच्चे ये सब देखकर उम्र से पहले ही बड़े हो जाये.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सौरव गांगुली की एक बार फिर से बढ़ी मुश्किलें, अब KMC ने पकड़ाया इस...

    भारत के महान कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. हाल में ही  पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर डेंगू...

    वीडियो: फिर मैदान पर दिखा कोहली-डिकवेला विवाद, डिकवेला के आउट होने पर कोहली ने...

    श्रीलंका टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला श्रीलंका टीम की निचलेक्रम की बल्लेबाजी को मजबूती देने वाले बल्लेबाज बन कर उभरें हैं. हालाँकि, वह...

    भारत की विस्फोटक बल्लेबाज हरमनप्रीत ने लिया करियर का सबसे कठिन फैसला अब इस...

    भारत की क्रिकेट सनसनी और राष्ट्रीय टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलिया की विमेंस बिग बैश लीग (डब्लूबीबीएल) में भी खेलती हैं. यहीं...

    वीरेंद्र सहवाग ने की रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाने की मांग, साथ...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग हमेशा ही अपनी बातों को सीधे तौर पर बिना लाग लपेट के साथ रखने के लिए...

    नागपुर टेस्ट मैच में 3 विकेट लेने वाले रविन्द्र जडेजा ने नागपुर की पिच...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज शुरू हुआ। नागपुर के जामठा मैदान में खेले जा रहे...