रॉयल रम्बल हमेशा से ही फैन्स के लिए यादगार रहती है क्योंकि इसमें सभी रेस्लर्स अपना दमख़म दिखाते हुए दिखते हैं. आज हम आपको साल 2018  ( 28 जनवरी ) में होने वालीरॉयल रम्बल के कुछ संभावित विजेताओ के बारे में बताने जा रहे हैं.

5. ब्रोन स्ट्रोमैन 

पांचवे नंबर पर नाम आता है ब्रोन स्ट्रोमैन का, उन्होंने तकरीबन सभी बड़े रेस्लरो के खिलाफ लड़ा है और उन मैचो से काफी प्रभावित भी किया है. अगर उन्हें रॉयल रम्बल विनर बनाया जाता है, तो इससे ब्रोन के साथ साथ WWE को भी बड़ा फायदा होगा पर इसकी उम्मीद बहुत ही कम है क्योंकि WWE के प्लान्स में ब्रोक और रोमन रेन्स को रेसलमेनिया में भिड़ाने का है.

4. सेथ रोलिंस 

इसी लिस्ट में एक और नाम आता है और वो है सेथ रोलिंस का. सेथ का नाम इस लिस्ट में इसलिए भी प्रभावित लगता है क्योंकि उनको देखकर हर रेस्लिंग कहेगा कि उनमे काफी रेस्लिंग टैलेंट है. इस बार होने वाली रॉयल रम्बल विनर में उनका नाम टॉप पांच में आता है.

3. एजे स्टाइल्स 

पिछले छह महीने से एजे स्टाइल्स यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप में अच्छी खासी स्टोरीलाइन में दिख चुके हैं, उन्हें इस स्टोरीलाइन से काफी वाहवाही भी मिली है. आने वाले समय में जिंदर महल से भिड़ते दिखेंगे पर इसके बाद उनका ध्यान जरुर रॉयल रम्बल जीतने पर होगा.

2. जॉन सीना 

जॉन सीना का नाम इस लिस्ट में थोड़ा चौकाने वाला जरुर लग सकता है पर वे भी इस रॉयल रम्बल जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं. WWE उन्हें जीतवाकर एक आखिरी बार रेसलमेनिया 34 का मेन इवेंट मैच दे सकती है पर इसकी भी संभावना ना के बराबर है.

1.रोमन रेन्स 

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है रोमन रेन्स का, ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय रोमन रेन्स WWE की गोद में बैठे हुए हैं. कंपनी उन्हें अपना अगला चेहरा बनाना चाहती है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रेसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मैच में ब्रोक लेसनर का सामना रोमन रेन्स से हो सकता है और वो भी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...