रॉयल रम्बल हमेशा से ही फैन्स के लिए यादगार रहती है क्योंकि इसमें सभी रेस्लर्स अपना दमख़म दिखाते हुए दिखते हैं. आज हम आपको साल 2018  ( 28 जनवरी ) में होने वालीरॉयल रम्बल के कुछ संभावित विजेताओ के बारे में बताने जा रहे हैं.

5. ब्रोन स्ट्रोमैन 

पांचवे नंबर पर नाम आता है ब्रोन स्ट्रोमैन का, उन्होंने तकरीबन सभी बड़े रेस्लरो के खिलाफ लड़ा है और उन मैचो से काफी प्रभावित भी किया है. अगर उन्हें रॉयल रम्बल विनर बनाया जाता है, तो इससे ब्रोन के साथ साथ WWE को भी बड़ा फायदा होगा पर इसकी उम्मीद बहुत ही कम है क्योंकि WWE के प्लान्स में ब्रोक और रोमन रेन्स को रेसलमेनिया में भिड़ाने का है.

4. सेथ रोलिंस 

इसी लिस्ट में एक और नाम आता है और वो है सेथ रोलिंस का. सेथ का नाम इस लिस्ट में इसलिए भी प्रभावित लगता है क्योंकि उनको देखकर हर रेस्लिंग कहेगा कि उनमे काफी रेस्लिंग टैलेंट है. इस बार होने वाली रॉयल रम्बल विनर में उनका नाम टॉप पांच में आता है.

3. एजे स्टाइल्स 

पिछले छह महीने से एजे स्टाइल्स यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप में अच्छी खासी स्टोरीलाइन में दिख चुके हैं, उन्हें इस स्टोरीलाइन से काफी वाहवाही भी मिली है. आने वाले समय में जिंदर महल से भिड़ते दिखेंगे पर इसके बाद उनका ध्यान जरुर रॉयल रम्बल जीतने पर होगा.

2. जॉन सीना 

जॉन सीना का नाम इस लिस्ट में थोड़ा चौकाने वाला जरुर लग सकता है पर वे भी इस रॉयल रम्बल जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं. WWE उन्हें जीतवाकर एक आखिरी बार रेसलमेनिया 34 का मेन इवेंट मैच दे सकती है पर इसकी भी संभावना ना के बराबर है.

1.रोमन रेन्स 

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है रोमन रेन्स का, ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय रोमन रेन्स WWE की गोद में बैठे हुए हैं. कंपनी उन्हें अपना अगला चेहरा बनाना चाहती है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रेसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मैच में ब्रोक लेसनर का सामना रोमन रेन्स से हो सकता है और वो भी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए.

  • SHARE

    Related Articles

    विराट कोहली के सबसे करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने विराट की अफ्रीका में मिली...

    साउथ अफ्रीका से मिली हार पर अब हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरभजन सिंह ने भी कहा कि ये भारतीय टीम की...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दिया तीसरे टेस्ट से पहले कोहली...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 24 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे...

    U 19 WORLD CUP: जिम्बाब्वे के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले इस युवा भारतीय...

    बाॅय ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में अंडर 19 वर्ल्ड कप के खेले जा चुके रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया का मुकाबला आज,यानि 19 जनवरी...

    U 19 WORLD CUP: टीम इण्डिया से बुरी तरह मिले हार के बावजूद जिम्बाब्वे...

    न्यूजीलैण्ड के सरजमी पर 13 जनवरी से 12वां आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का आगाज हो चुका है, होने वाले इस वर्ल्ड कप के...

    न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम मैच में हुआ कुछ ऐसा देखकर शाम तक...

    पाकिस्तान की टीम इन दिनों बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है. वर्तमान में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे...