WWE की जब कोई खबर होती है. तो पाठक ये मान लेता है, कि खबर में रेसलरों के बारे में ही बात की गयी होगी. लेकिन WWE में बस ड्राईवर से लेकर, कैमरामैन, कमेंटेटर और बैकस्टेज स्टाफ तक हर कोई महत्वपूर्ण होता है. ये नान रेसलर लोग भी WWE को अच्छा बनाने का काम करते हैं. ऐसी ही हैं नान रेसलर ईडन स्टील्स जिनकी चर्चा अक्सर WWE से जुड़ी खबरों से ही होती है.

1. पेशे से पत्रकार हैं

EDEN

 

32 वर्षीय ईडन केंटन, मिशिगन में पैदा हुईं थीं. उन्होंने मियामी, फ्लोरिडा में पत्रकारिता में अपना करियर बनाया. साथ ही इसी के साथ वह मियामी में मॉडलिंग भी करती रहीं हैं. साथ ही उन्होंने ब्राडकास्ट जर्नलिस्म में मास्टर भी किया है. साथ ही वह अपने फीगर पर काफी मेहनत करती रही हैं.

2. ईडन 2011 में FCW में दिख चुकी हैं

EDEN

 

 

ईडन ने WWE में 2013 में डेब्यू नहीं किया था. वह 2011 में NXT जो पहले फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग के नाम से जाना जाता था. उनका असली नाम ब्रांडी है, जो NXT के स्मैकडाउन में एनाउंस किया जाता था. वह लकी केनन को इंडी सर्किट में मैनेज कर चुकी हैं.

 

3. हॉट फोटोशूट

HOTEDEN

अक्सर WWE में प्रतिभाग करने वाली महिलाएं शारीरिक तौर पर क्षमतावान और आकर्षक होती हैं. ऐसे में ईडन कोई अपवाद नहीं हैं. लेकिन ईडन भी इसमें पीछे नहीं रही हैं और उन्होंने कई नामी पत्रिकाओं के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवाएं हैं.

4. यूट्यूब ब्लॉगर

EDEN

ईडन का पूरा नाम ब्रांडी अलेक्सिस रन्न्लेस नी रीड है. लेकिन वह एक फैशन, लाइफस्टाइल और ट्रवेल ब्लॉगर भी हैं. जो अपना यूट्यूब पर शो भी लाती हैं. जो WWE के चैनल का एक भाग है.

5. बड़े ब्रांड का विज्ञापन

EDEN

मॉडलिंग को छोड़कर ईडन कई ब्रांड को विज्ञापित भी करती हैं. केएफसी और बुड्वेइसर जैसे बड़े ब्रांड का वह राष्ट्रीय स्तर पर प्रचार करती हैं. उन्होंने अपनी एक टैगलाइन भी बना रखी है. जो कुछ इस तरह है,“स्विमवियर कॉल्ड क्न्फेक्स्न ”.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...