रेसलिंग हमेशा बिजी रहने वाला खेल है, साथ ही इसमें कभी भी चोट लग सकती है. इसमें रेसलरों का हर वक्त शारीरिक तौर पर फिट रहना जरूरी होता है. लेकिन इतने बिजी होने के बावजूद भी यहां के सुपरस्टार रेसलर बहुतेरे रिश्ते बनाने का वक्त निकाल सकते हैं.

ऐसे बहुत से सुपरस्टार रेसलर हैं, जिन्होंने कई शादियां और बहुत सारी गर्लफ्रेंडस के साथ डेटिंग किया है. जिनसे उनके तलाक और ब्रेकअपस होते रहे हैं.

इनमें से हम चुनिन्दा 5 रेसलरों के बारे में आपको बता रहे हैं.

रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर WWE के बेहतरीन रेसलर रहे हैं. इस सुपरस्टार ने 4 बा शादी रचाई है. लेसली गुडमैन उनकी पहली बीबी थीं. 12 साल बाद उनकी ये शादी टूट गयी. इसके बाद फ्लेयर ने एलिजाबेथ से शादी रचाई. तीन साल बाद उनकी ये शादी भी टूट गयी और उन्होंने टिफ़नी वन्ड़ेमार्क से शादी रचाई, जो 2009 में टूट गयी. उसके बाद उन्होंने चौथी शादी जैकी बीम्स से रचाई. उनकी बेटी शार्लेट की माँ एलिज़ाबेथ हैं.

एज

एज WWE में जितना रिंग में चर्चित थे, उससे कहीं ज्यादा वह अपने रिश्तों को लेकर विवादों में रहे. उन्होंने अपनी पहली शादी 2001 में अलानाह मोर्ले से कि थी. जो WWE के पूर्व स्टार वाल वेनिस की बहन थी. 2004 में उनका उनसे तलाक हो गया और लिसा ऑर्टज से उन्होंने शादी रचाई. लिटा के साथ रोमांटिक अफेयर की वजह से उनकी शादी साल भर ही चल पायी. विकी गुएर्रेरो के साथ उनका रिश्ता बड़े ही विवादों में रहा. उसके बाद एज ने दिवा बेथ फिनिक्स के साथ शादी रचा ली और उनसे उन्हें एक बच्ची भी है.

बतिस्ता

द एनिमल बतिस्ता ने अपना करियर हॉलीवुड और WWE में ही नहीं बनाया बल्कि उन्होंने महिलाओं के साथ अपने रिश्तों के लिए काफी मशहूर रहे. उन्होंने 1990 में अपनी पहली शादी ग्लेन्डा से रचाई. उसके बाद 1998 में उन्होंने एंगी से शादी कर ली. मलेना से रिश्ते होने की वजह से उनका ये रिश्ता भी टूट गया. उसके बाद बतिस्ता ने केली केली और रोसा मेंडेस के साथ भी डेट किया. अंत में उन्होंने 2015 में पोल डांसर सारह जेड से शादी रचाई है.

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

स्टोन कोल्ड की व्यक्तिगत जिंदगी पर किसी ने इतना गौर नहीं किया है. लेकिन हम आज आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. ऑस्टिन ने चार शादियां रचाई. जिसमे उन्होंने पहली शादी 1990 में काथरिन से की थी. दो साल बाद उनकी ये शादी टूट गयी. इसके बाद ऑस्टिन ने जेनी क्लार्क से शादी रचाई. 7 साल बाद ये शादी भी टूट गयी और ऑस्टिन उसके बाद पूर्व WWE दिवा डेबरा से शादी रचाई. साल भर बाद ही उनकी ये शादी भी टूट गयी. उसके बाद उन्होंने 2009 में क्रिस्टिन से शादी रचाई है जो अभी भी चल रही है.  

सीएम पंक

पंक की रेसलिंग लाइफ के अलावा लव लाइफ भी खासा चर्चा में रही. मजे की बात ये भी है कि पंक की गर्लफ्रेंडस भी ज्यादातर रेसलर ही थीं. वह सबसे पहले TNA स्टार दफ्फेनी और ट्रेसी से अलग-अलग समय में रिलेशन में रहे. उसके बाद WWE में उन्होंने मारिया कनेलिस के साथ  डेटिंग की. उसके बाद वह केली केली और जेम्स के साथ रिश्ते में रहे. पंक इसके बाद लिटा के साथ भी डेटिंग करते रहे. लेकिन अंत में उन्होंने एजे ली के साथ शादी कर ली और उन्होंने डेटिंग करना लगभग बंद कर दिया.  

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बर्थडे स्पेशल:आखिर कैसे पड़ा कुंबले का जंबो नाम, जानिए इसके पीछे की बेहद रोचक...

    17 अक्टूबर 1970 में जन्मे अनिल कुंबले ने अपना 47वां बर्थडे कल सेलीब्रेट किया। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महान गेंदबाज के रूप में...

    TOP 5: इन पांच बूकिंस के सहारे TLC को बनाया जा सकता है फैन्स...

    अगले हफ्ते सन्डे यानी 22 अक्टूबर को रॉ का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट TLC होने जा रहा है. इस इवेंट में कई धमाकेदार...

    केरल हाई कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित किये जाने के बाद श्रीशंत ने खोया आपा, इन...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर 2013 में आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा। इसके बाद शांताकुमारन श्रीसंत...

    VIDEO: जब कोहली क्रिकेट के मैदान को छोड़कर फुटबाॅल के बीच मैदान पर करने...

    भारत देश में क्रिकेट को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पर आज के दिन भारतीय फैंसों का दिल क्रिकेट से हटकर...

    TOP 5: WWE के भारत दौरे में इन पांच बातों की फैन्स उम्मीद लगा...

    WWE भारत में 8 और 9 दिसम्बर को अपना लाइव इवेंट करने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में...