वर्तमान समय में एजे स्टाइल्स wwe के सबसे बड़े रेसलरो में से एक है, एजे स्टाइल के प्रसंशको की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. लेकिन एजे ने अभी हाल ही में अपने प्रसंशको से एक बात छुपाई थी, जिसके लिए उन्होंने दर्शको का प्यार देखते हुए अब माफ़ी मांग लिया है.

केजसाइडसीट्स की माने तो wwe स्टार एजे स्टाइल्स काफी लम्बे समय से चोटिल चल रहे है, केजसाइडसीट्स ने खुलासा किया है, कि एजे स्टाइल्स न्यू जापान प्रो रैसलिंग और रिंग ऑफ ऑनर के समय से टखने की चोट से जूझ रहे हैं.

अब प्रसंशको को भी इस बात की चिंता सताने लगी है, कि कही एजे स्टाइल्स ज्यादा चोटिल तो नहीं हो गये है, अगर ऐसा हुआ तो प्रसंशको के बीच से यह wwe स्टार काफी लम्बे समय के लिए बाहर हो जायेगा, लेकिन घबराने की ज्यादा बात नहीं है, एजे की चोट इतनी बड़ी नहीं है कि यह ठीक होने में ज्यादा समय लगे.

एजे को चोट की वजह से ही wwe ने उन्हें इस हफ्ते के मैचों में हिस्सा नहीं लेने दिया, wwe एजे के चोट को लेकर काफी सकरात्मक है, और वो इसे लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है, क्यूंकि पहले से ही जॉन सीना और द रॉक जैसे दिग्गज रेसलर wwe से बाहर चल रहे है, ऐसे में एम्ब्रोज और रोमन रेंस के उपर  wwe की पूरी जिम्मेदारी  आ गयी है, wwe ने इस  समय कोई अच्छी स्क्रिप्ट न होने की वजह से ब्राक लेस्नर और अंडरटेकर “द डेड मैन” को भी बाहर कर रखा है, ऐसे में एजे wwe के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

वहीं अफवाहों का बाजार एजे के इस चोट को लेकर यहाँ तक गर्म है, कि एजे स्टाइल्स को 6 मैन एलिमिनेशन मैच के दौरान चोट लगी, ये मैच 9 मई को कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़, एजे स्टाइल्स औऱ रोमन रेंस, द उसोज के बीच खेला गया था.

हालाँकि एजे स्टाइल्स ने अपने चोट को लेकर सब कुछ क्लियर किया है, और अपने प्रसंशको से माफ़ी  मांगी है, एजे ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा है, कि “जो लोग मुझे इस वीकेंड फाइट करते देखना चाहते थे, मैं उनसे माफी मांगता हूं, मेरा टखना अब पहले से सही है, मै raw में मौजूद रहूँगा.”

For those of you who were expecting to see AJ Styles this weekend, I apologize. Banged my ankle up pretty good, but I’ll be ready for RAW.

— AJStyles.Org (@AJStylesOrg) May 14, 2016

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...