इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में-

शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों से-

1.शुरुआत करते हैं बॉबी रुड के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने से, इस बार की स्मैकडाउन में उन्होंने जीत हासिल करके चैंपियनशिप बेल्ट हासिल कर ली जिससे फैन्स खुश दिखाई दिए.

2. बॉबी रुड ना केवल जीत से फैन्स को खुश किया बल्कि वे कई बार अपनी चोटों को सेल करते हुए दिखे जिससे फैन्स को ब्रेट हार्ट की याद आ गयी और इन सेग्मेंट्स को देखकर फैन्स भी खुश हो उठे.

3.इस बार एजे स्टाइल्स का कोई भी मैच नहीं था लेकिन इस बार उन्होंने अपनी माइक स्किल्स से फैन्स को काफी प्रभावित किया.

4. इस बार सिंह ब्रदर्स ने भले ही कई बार मैच में दखल दिया हो, लेकिन उनके रेस्लिंग टैलेंट को देखकर कहा जा सकता है कि वे जल्द ही जिंदर से अगल हो सकते हैं.

5. इस बार फैशन फाइल्स में रुसेव और ईडेन इंग्लिश का सेगमेंट देखने को मिले जिससे फैन्स काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने इसकी प्रशंसा सोशल मीडिया पर भी की.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की –

1.इस बार बस चार ही मुकाबले देखने को मिले जिससे फैन्स यकीनन मायूस दिखाई दिए और उन्होंने इसका गुस्सा साफ़ साफ़ जाहिर भी किया.

2. स्मैकडाउन के इस शो में ज्यादा बड़े नाम दिखाई ही नहीं दिए, और जो बड़े नाम दिखाई भी दिए वे रिंग में परफॉर्म करते हुए नहीं दिखे.

3. फैन्स को इस बार स्मैकडाउन में कई बार छोटे छोटे सेग्मेंट्स देखने को मिले जो काफी उलझन भरे थे वही उन सेग्मेंट्स का कोई मतलब नहीं बन रहा था.

4. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो इस बार उन्होंने भी निराश किया, उनका मैच बेहद ही स्लो चला जिसमे हील करैक्टर में दिख रही रायट स्क्वाड की जीत हुई.

5. जिंदर महल का सेमी-फाइनल मुकाबला ज़ेवियर वुड्स से था जिसे वुड्स हार गये, कुछ फैन्स वुड्स को जीतते हुए देखना चाहते थे.

  • SHARE

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...