शुरुआत करते हैं इसमें हुई कुछ सबसे अच्छी बातों से – 

1.इस बार की स्मैकडाउन में शिन्सुके नाकामुरा और बैरन कोर्बिन के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला, इस मैच में कई ऐसे पल आये जिसे देखकर फैन्स खुश हुए थे.

2. सिंगल मैच में चढ़ गेबल का मुकाबला जे उसो से था जिसमे गेबल की जीत हुई वही उनकी जीत से फैन्स इस बात से खुश थे कि आख़िरकार WWE ने उनके टैलेंट को पहचाना.

3. वही टैग टीम डिवीज़न में बॉबी रूड ने न्यू डे की टीम के साथ मिलकर जोड़ी बनाई जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी खूब की गयी.

4. इस मैच में बॉबी रुड की जीत भी शामिल है, वही मैच शुरू होने से पहले बॉबी रुड और न्यू डे ने धमाकेदार एंट्री लेकर फैन्स को खुश कर दिया.

5. इस शो ने WWE ने रॉयल रम्बल की भी तरफ एक झलक दी, जहाँ रैंडी ऑर्टन ने नाकामुरा और कोर्बिन को RKO लगाया वही डीवा डिवीज़न में सभी डीवायें आपस में ही लड़ बैठी.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो के बारे में – 

1. शुरुआत करते हैं बॉबी रुड के मैच से, हालांकि उनका मैच शानदार रहा लेकिन न्यू डे के साथ जोड़ी बनाकर WWE ने अपने ही फैन्स को कंफ्यूज कर दिया.

2. डीवा डिवीज़न की बात करे तो इस बार डीवा चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने भी फैन्स को निराश दिया. उन्होंने बेहद ही फीका प्रोमो शूट करके फैन्स को मायूस कर दिया.

3. पिछली कुछ एपिसोड्स में रुसेव डे को लगातर जीताया जा रहा था लेकिन इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा जिसको देखकर फैन्स मायूस हो गये.

4. इसी लिस्ट में नाम आता है एजे स्टाइल्स की हार का, वे अपना मैच सेमी जेन से हार गये और उनकी हार भी इस स्मैकडाउन के फीका पड़ जाने का एक कारण बनी.

5.रॉयल रम्बल से पहले फैन्स रैंडी ऑर्टन को एक बड़ा रोल में देखना चाहते थे लेकिन अफ़सोस इस बार उन्हें कंपनी ने बड़े रोल में नहीं उतारा.

  • SHARE

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...