इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में-

शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों से-

1.इस बार की स्मैकडाउन में शेन मैकमोहन और डेनियल ब्रायन के बीच एक फिर से तीखी झड़प देखने को मिली जिससे फैन्स इस बात को लेकर खुश हो उठे कि आने वाले समय में शायद दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिले.

2. इस शो में कई सारे टैग टीम मुकाबले देखने को मिले जिसमे से एक था बुलगेडियन ब्रदर्स का जिसमे उन्होंने एक बार फिर अपनी जीत से फैन्स को खुश कर दिया.

3. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो इस बार बेकी लिंच ने फैन्स को प्रभावित किया, उन्होंने अपने वापसी वाले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए रूबी रायट को बड़ी ही आसानी से हरा दिया.

4. इस बार मोजो राउळी ने भी फैन्स को खुश कर दिया, उनका उनके ही पुराने साथी जैक राइडर के साथ मुकाबला था जिसमे वे जीतने में कामयाब रहे.

5. इस लिस्ट में रैंडी ऑर्टन, शिन्सुके नाकामुरा, और एजे स्टाइल्स की जीत भी शामिल है, उन्होंने बड़ी ही आसानी से केवीन और सेमी जेन की जोड़ी को हरा दिया.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की – 

1. इस बार के मेन इवेंट मैच ने फैन्स को ख़ासा निराश किया क्योंकि इस मैच में शेन मैकमोहन ने दो दो बार दखल दिया जिससे इस मैच का मज़ा किरकिरा हो गया.

2. इस स्मैकडाउन में रुसेव और ईडेन इंग्लिश की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा और वो भी ब्रीजांगो जैसे छोटी टीम से. यह हार भी इसी लिस्ट में आती है.

3. अगर बात करे टैग टीम डिवीज़न के मैच में जिसमे असेसन की टीम को हार का सामना करना पड़ा था, दरअसल कई फैन्स इस टीम को जीतते हुए देखना चाहते थे.

4. शिन्सुके नाकामुरा पिछले कुछ एपिसोड्स से लगातार टैग टीम मैचो में दिख रहे हैं जिससे फैन्स हर बार की तरह निराश दिखाई दिए.

5. इस शो में शार्लेट फ्लेयर से बड़े धमाके की उम्मीद थी, लेकिन अफ़सोस वो बेकी लिंच को सिर्फ सपोर्ट करते हुए दिखी नाकि लड़ते हुए.

  • SHARE

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...