रॉयल रंबल मुकाबलों के होने में अब मात्र 6 दिन बचे हैं. इसको देखते इसमें अफवाहें काफी तेज हो गयीं हैं. पहली बार चैंपियन रोमन रेंस को अपने ख़िताब को बचाने के लिए 29 अन्य लोगों से भिड़ना होगा. ऐसे में इन मुकाबलों में बड़े पैमाने पर उलटफेर देखने को मिल सकता है.

इस मुकाबले में माना जा रहा है ट्रिपल एच वापसी कर सकते हैं. जिन्हें टीएलसी में रोमन रेंस के साथ मुकाबले के दौरान कैफेब चोट लगने से वह रिंग में अभी तक वापसी नहीं कर पा रहे हैं. रोमन से मुकाबले के दौरान चोटिल होने वाले कंपनी के सीईओ ट्रिपल एच मुख्य मुकाबले में उतरने वाले सबके पसंदीदा प्रतिद्वंद्वी हैं. जिन्हें दर्शक भी रेंसलर से मुकाबला करते हुए देखना चाहेंगे.

एक दिलचस्प अफवाह ये भी फैली है, कि डैनियल ब्रायन और अंडरटेकर भी साथ में रिंग में उतर सकते हैं. 

 

डेनियल ब्रायन लगभग 10 महीने के लंबे अंतराल से रिंग से दूर हैं. लेकिन अफवाह ये फैली है, वह पिछले एक हफ्ते से रिंग में वापसी करने के लिए लगातार जिम में पसीना बहा रहे हैं. इससे उनके वापसी के संकेत मिल रहे हैं. बीते दिनों WWE  की तरफ से ये भी अफवाह फैली थी, कि डेनियल ब्रायन को जल्द ही निकाला जा सकता है. लेकिन उनकी वापसी से किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि इस वक्त WWE के कई बड़े नाम चोटिल होने के कारण रिंग से दूर हैं. ऐसे में ब्रायन की वापसी से WWE की टीआरपी बढ़ सकती है.

इसके साथ ही जॉन सीना के चोटिल होने की वजह से WWE अपने सबसे लॉयल एमपलोयी अंडरटेकर को रॉयल रम्बल में वापसी दे सकता है. वह साल 2010 में अंतिम बार रॉयल रम्बल मुकाबले में उतरे थे. ऐसे में WWE अंडरटेकर को रेसलमेनिया 32 से पहले रॉयल रम्बल में उतारकर सबको हैरत में डाल सकता है.

जहां तक WWE की रणनीति है वह यह है कि टेकर रॉयल रम्बल में जिससे हारेंगे उसी से उनका रेस्लमेनिया में मुकाबला हो सकता है. इसके साथ ही इस लिस्ट में अन्य नाम फिन बेलोर, रैंडी ऑर्टन और समोया जोय जैसे रेसलर भी रॉयल रम्बल में नजर आ सकते हैं. 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...

    SAvIND: केप्लर वेसल्स ने साउथ अफ्रीका को दी चेतावनी, विराट नहीं बल्कि उनकी आक्रामकता...

    दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान केप्लर वेसल्स ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सलाह दी है, जो हमेशा से ही अपनी आक्रामकता...

    अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने अफ्रीकन टीम को लेकर कहा कुछ ऐसा विराट...

    दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने अपने टीम से आग्रह किया है कि वे अपने इस मैच को पांचवें दिन में जीत के...

    आखिरकार वजह आया सामने इस वजह से पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन को...

    क्रिकेट के खेल में राजनीती के लिप्त होने का एक मुख्य उदाहरण दिल्ली की सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट टीम में देखने को मिला...

    बेन स्टोक्स पर आरोप तय होने के साथ ही खत्म हुआ करियर, इंग्लैंड क्रिकेट...

    इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंड बेन स्टोक्स के खिलाफ काफी लंबे समय से ब्रिस्टल में की गई मारपीट की जाँच चल रही थी, लेकिन इस...