डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है, जिसकी हमें बिलकुल उम्मीद नहीं होती है.

और अब जल्द ही डब्लूडब्लूई में एक बार फिर कुछ ऐसा होने वाला है. जिसकी कल्पना शायद ही डब्लूडब्लूई का कोई प्रशंसक कर रहा होगा.

डेनियल ब्रायन करेंगे रिंग में वापसी 

जी हाँ ये बात आपको जरुर हैरान कर रही होगी, लेकिन ये बात बिलकुल सच है, कि अब जल्द ही स्मैकडाउन लाइव के जर्नल मैनेजर डेनियल ब्रायन जल्द ही दोबारा रिंग में वापसी कर सकते है.

स्मैकडाउन लाइव के जर्नल मैनेजर डेनियल ब्रायन वैसे तो डब्लूडब्लूई से रिटायर ले चुके है. मगर अब खबर यह है, कि वह अपना एक ड्रीम मैच लड़ना चाहते है.

नाकामुरा से लड़ना चाहते है ड्रीम मैच 

स्मैकडाउन लाइव के जर्नल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने ट्विटर पर अपने ड्रीम मैच लड़ने की खबरों को बताया है और उन्होंने अपने प्रशंसको को ये भी बताया है, कि वह अपना ड्रीम मैच जापान के रेस्लर शिनशुके नाकामुरा से लड़ना चाहते है.

ये रहा डेनियल का ट्विट 

नाकामुरा ने भी दिया डेनियल के ट्विट का जवाब 

स्मैकडाउन लाइव के जर्नल मैनेजर डेनियल ब्रायन के इस ट्विट का जवाब जापान के रेस्लर शिनशुके नाकामुरा ने भी  रोचक अंदाज में दिया.

जापान के रेस्लर शिनशुके नाकामुरा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए डेनियल ब्रायन से कभी भी और कही भी भविष्य में लड़ने की इच्छा जताई.

यहाँ देखे नाकामुरा का ट्विट 

एनएक्सटी से की थी डेनियल ने करियर की शुरुआत

आपको बता दे, कि डेनियल ब्रायन ने डब्लूडब्लूई में अपने करियर की शुरुआत (एनएक्सटी) से की थी और बाद में उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर डब्लूडब्लूई के कई बड़े सुपरस्टार को हराया और डब्लूडब्लूई के चैंपियन भी रहे.

लेकिन बाद में अपने करियर में आई इंजरीयों के कारण डेनियल को डब्लूडब्लूई से रिटायर लेना पड़ा. हालाँकि अपने डब्लूडब्लूई के प्रेम के चलते उन्हें पिछले साल 2016 में डब्लूडब्लूई के चेयरमैन विंस मिक्मोन ने स्मैकडाउन लाइव का  जर्नल मैनेजर बना दिया था.

अगर नाकामुरा और डेनियल ब्रायन की भविष्य में फाइट होती है, तो वह निश्चित ही एक ड्रीम मैच साबित होगा, क्योंकि ही डब्लूडब्लूई का बहुत बड़ा नाम है और दोनों के ही प्रशंसको की लिस्ट बेहद ज्यादा लम्बी है.

  • SHARE

    Related Articles

    आस्ट्रेलियन ओपन : बेड्रिच प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

    मेलबर्न, 20 जनवरी; चेक गणराज्य के थॉमस बेड्रिच शनिवार को अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोटरो को हराते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन...

    आईएसएल-4 : दिल्ली के खिलाफ जमशेदपुर को रहना होगा सावधान

    जमशेदपुर, 20 जनवरी; जमशेदपुर एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने पदार्पण का भरपूर आनंद ले रही है। इस टीम ने...

    आस्ट्रेलियन ओपन : चुंग ने ज्वेरेव को चौंकाया, अंतिम-16 में पहुंचे

    मेलबर्न, 20 जनवरी; दक्षिण कोरिया के हेयोन चुंग ने शनिवार को चौथी सीड जर्मनी के एलेक्सजेंडर ज्वेरेव को हराते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम...

    इस पूर्व क्रिकेटर ने कोहली से लेकर अश्विन को बताया टीम इण्डिया का तुरुप...

    भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के दौरे पर है,जहां पर मेजबान टीम के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा...

    TOP 5: रॉयल रम्बल के पांच ऐसे शानदार रिकॉर्ड जो इस बार टूट सकते...

    इस बार की रोयल रम्बल 28 जनवरी को होने वाली है जिसमे कई बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे. इस आर्टिकल में जानिये उन रिकार्ड्स...