खबरों के अनुसार सोमवार की रात wwe से एक बड़े सुपरस्टार को दिखाया गया बाहर का रास्ता, और वो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि टाइटस ओ नील है, जिन्हें wwe के संस्थापक विन्स मैकमोहन से मजाक करना भारी पड़ गया. और उन्हें 90 दिनों के लिए wwe से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

अब इस मामले में टाइटस ओ नील के सबसे जिगरी फ्रेंड डेव बतिस्ता का एक बहुत ही चौकाने वाला बयान सामने आया है, इस बयान कके मुताबिक डेव बतिस्ता ने टाइटस ओ नील को wwe छोड़ने का सलाह दिया है.

जैसा कि हम सभी को पता है, कि टाइटस ओ नील और डेव बतिस्ता काफी गहरे दोस्त है, इनकी ये दोस्ती काफी पुरानी है, ये दोस्ती दोनों के wwe रिंग में आने से भी पुरानी है, और वो  डेव बतिस्ता ही है, जिसने टाइटस ओ नील के लिए wwe के दरवाजे खुलवाये, उन्होंने टाइटस ओ नील के wwe में आने के लिए उनकी काफी मदद किया.

 

जब बतिस्ता से टाइटस ओ नील के wwe से निलम्बन के बारे में पूछा गया, कि उन्होंने टाइटस ओ नील की कोई सहायता क्यों नहीं किया, जब उन्हें wwe से  बाहर  निकाला जा रहा था, इस पर बतिस्ता ने कहा, “मैंने इससे भी बड़ा काम किया है, मैंने टाइटस को कह दिया है की वो WWE जल्द से जल्द छोड़ दें.”

गौरतलब है, कि जब डेनियल ब्रायन ने सन्यास की घोषणा किया, तो सभी इसका जोरदार स्वागत कर रहे थे, इसी बीच मैकमोहन रिंग की तरफ बढ़ रहे थे, और टाइटस ओ नील ने मजाक में ख़ुशी की वजह से उन्हें पकड़ लिया और अपनी तरफ खिंचा, इसके लिए मैकमोहन ने टाइटस ओ नील को फटकार भी लगाया, और शो के बाद उन पर wwe से 90 दिनों का प्रतिबन्ध लगा दिया. जिसकी सुचना उन्हें अगले दिन मिली.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    बार्सिलोना ने डिफेंडर वर्माएलेन की चोट की पुष्टि की

    मेड्रिड, 24 जनवरी; बार्सिलोना ने अपने डिफेंडर थॉमस वर्माएलेन के चोटिल होने की पुष्टि की है। क्लब ने कहा कि मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या...

    आस्ट्रेलियन ओपन : सेमीफाइनल में पहुंचे चुंग

    मेलबर्न, 24 जनवरी; दक्षिण कोरिया के 21 वर्षीय खिलाड़ी हेयोन चुंग ने बुधवार को अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम...

    किसने क्या कहा-रोहित की जगह कप्तान कोहली द्वारा टीम में रहाणे को जगह देने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचोॆ की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज,यानि 24 जनवरी को जोहान्सबर्ग के न्यू वाॅन्डरर्स क्रिकेट स्टेडियम...

    SAvIND: अगर आज साउथ अफ्रीका में चल गयी भारतीय टीम की बल्लेबाजी तो अफ्रीका...

    यह हर रोज़ कहानी नहीं है कि 17-वर्षीय जुड़वां खिलाड़ियों को भारतीय टीम के नेट सत्र में विशेष ध्यान विशेष रूप से खेलाया जाए।...

    भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज हुए साइबर क्राइम के आरोपी, लड़की...

    भारतीय टीम के उभरते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से जुडी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. जो यह है, कि मंगलवार को भारतीय...