खबरों के अनुसार सोमवार की रात wwe से एक बड़े सुपरस्टार को दिखाया गया बाहर का रास्ता, और वो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि टाइटस ओ नील है, जिन्हें wwe के संस्थापक विन्स मैकमोहन से मजाक करना भारी पड़ गया. और उन्हें 90 दिनों के लिए wwe से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

अब इस मामले में टाइटस ओ नील के सबसे जिगरी फ्रेंड डेव बतिस्ता का एक बहुत ही चौकाने वाला बयान सामने आया है, इस बयान कके मुताबिक डेव बतिस्ता ने टाइटस ओ नील को wwe छोड़ने का सलाह दिया है.

जैसा कि हम सभी को पता है, कि टाइटस ओ नील और डेव बतिस्ता काफी गहरे दोस्त है, इनकी ये दोस्ती काफी पुरानी है, ये दोस्ती दोनों के wwe रिंग में आने से भी पुरानी है, और वो  डेव बतिस्ता ही है, जिसने टाइटस ओ नील के लिए wwe के दरवाजे खुलवाये, उन्होंने टाइटस ओ नील के wwe में आने के लिए उनकी काफी मदद किया.

 

जब बतिस्ता से टाइटस ओ नील के wwe से निलम्बन के बारे में पूछा गया, कि उन्होंने टाइटस ओ नील की कोई सहायता क्यों नहीं किया, जब उन्हें wwe से  बाहर  निकाला जा रहा था, इस पर बतिस्ता ने कहा, “मैंने इससे भी बड़ा काम किया है, मैंने टाइटस को कह दिया है की वो WWE जल्द से जल्द छोड़ दें.”

गौरतलब है, कि जब डेनियल ब्रायन ने सन्यास की घोषणा किया, तो सभी इसका जोरदार स्वागत कर रहे थे, इसी बीच मैकमोहन रिंग की तरफ बढ़ रहे थे, और टाइटस ओ नील ने मजाक में ख़ुशी की वजह से उन्हें पकड़ लिया और अपनी तरफ खिंचा, इसके लिए मैकमोहन ने टाइटस ओ नील को फटकार भी लगाया, और शो के बाद उन पर wwe से 90 दिनों का प्रतिबन्ध लगा दिया. जिसकी सुचना उन्हें अगले दिन मिली.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    कोलकाता टेस्ट : दूसरी पारी में भारत की अच्छी शुरुआत

    कोलकाता, 19 नवंबर; भारत ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को दूसरी पारी की सधी हुई...

    स्पेनिश लीग : मेड्रिड डर्बी गोल रहित ड्रॉ

    मेड्रिड, 19 नवंबर; स्पेनिश लीग के 12वें दौर में रियल मेड्रिट और एथलेटिको मेड्रिड के बीच खेला गया मैच गोल रहित ड्रॉ रहा। मैच की...

    बैडमिंटन : यामागुची ने जापान को दिलाया पहला चीन ओपन खिताब

    फुझोउ (चीन), 19 नवंबर; चौथी विश्व वरीयता प्राप्त अकाने यामागुची ने चीन की दीवार पार करते हुए रविवार को चीन ओपन बैडमिंटन वल्र्ड सुपर सीरीज...

    इंग्लिश प्रीमियर लीग में युनाइटेड ने न्यूकासल को 4-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 19 नवंबर; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 12वें दौर में खेले गए मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड ने न्यूकासल युनाइटेड को 4-1 से मात दी। बीबीसी...

    INDvSL:भारतीय तेज गेंदबाजों ने श्रीलंका के खिलाफ रचा इतिहास, 140 साल में सिर्फ 2...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कलकत्ता के ईडन गार्डन में हो रहा। खेले...