wwe प्रसंशको के लिए एक जॉन सीना का फाइट देखना हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहा है, लोग वर्तमान समय में अंडरटेकर की तरह ही जॉन सीना के दीवाने है, वर्तमान समय में जॉन सीना ही वो रेसलर है जिसकी कमाई सबसे अधिक है.

एक तरफ wwe ने जॉन सीना की अगली फाइट के डेट की घोषणा कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ जॉन सीना का कहना है,कि अभी तक वो पूरी तरह फिट नहीं है, लेकिन अब wwe ने जब उनके मैच की घोषणा कर ही दिया है, तो ये मैच खेलने के लिए वो तैयार है.

टीएमज़ीको दिए गये अपने इंटरव्यू में इस दिग्गज रेसलर ने कहा, कि “मेरी कंधे की चोट अभी 70% ही सही हुई है, नवंबर की चोट के बाद मैं अब बस पूरा फिट होने से 30% दूर हूँ. लेकिन मैं जितना भी सही हुआ हूँ वो काफी बड़ी बात है, इतना जल्दी सही होना एक आश्चर्य ही है.”

wwe अपने सबसे बड़े रेसलर को ज्यादा समय wwe से दूर नहीं रखना चाहता है, इससे पहले भी हमने रेस्ल्मानिया 32 में देखा था,कि द रॉक के साथ wwe ने जॉन सीना की wwe में वापसी कराया था.

अब जॉन सीना के बयान के बाद प्रसंशक ये सोचने पर मजबूर हो गये है, कि आखिर जॉन सीना को लेकर wwe इतना बड़ा रिस्क क्यों ले रहा है,अगर सीना अभी पूरी तरह से सही नहीं हुए है, तो wwe में उनकी वापसी 1 महीने बाद भी कराया जा सकता था, सर्जरी पर जाने से पहले जॉन सीना ने भी कहा था, कि अब वो 6-7 महीने तक रेसलिंग की दुनिया से दूर रहेंगे.

  • SHARE

    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    VIDEO: WWE के मालिक विन्स मैकमोहन ने पार की बेशर्मी की सारी हदे, इस...

    विन्स मैकमोहन आज के समय में जितने दिमाग वाले लगते हैं एक समय में उतने ही कम अक्ल वाले काम किया करते थे. आज...

    आखिरकार क्यों महेंद्र सिंह धोनी अपने ही सगे भाई नरेंद्र सिंह धोनी के साथ...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज-विकेटकीपर महेन्द्र सिंह की भारत के साथ पूरे दुनिया में लाखों दिवाने मौजूद है। क्रिकेट जगत...

    बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का...

    इस समय बांग्लादेश में बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेली जा रही हैं. इस दौरान दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ क्रिस गेल और ब्रैंडन मैक्कलम एक साथ...

    रियो के राज्यपाल बन सकते हैं महान वालीबाल कोच

    रियो डि जेनेरो, 21 नवंबर; ओलंपिक में छह स्वर्ण पदक जीतने वाले विश्व के सबसे सफल वॉलीबॉल कोच बर्नाडरे 'बर्नार्डिन्हो' रेजेंडे ने माना कि वह...

    अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर खड़े है ये 5 भारतीय खिलाड़ी किसी भी...

    भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक युवा क्रिकेटर हमेशा ही खेलने का सपना देखता है। ये खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह भी बनाते हैं...