टीएनए के पूर्व मालिक और मौजूदा वैश्विक शक्ति कुश्ती के मालिक “जेफ जैरेट” ने हाल ही में अपने टीएनए वापसी और GFW को लेकर लास वेगास में X107.5 एफएम के साथ बातचीत की.

टीएनए के सौजन्य से, पेश है कुछ अंश –

कैसे उसकी टीएनए वापसी हुई –
“पिछले बुधवार मैं विंस्टन-सलेम , उत्तरी केरोलिना में था. मैं हवाई अड्डे पर बैठा हुआ था और  मुझे टीएनए प्रबंधन की ओर से एक मैसेज मिला उन्होंने कहा कि क्या आप हमारे साथ फ़ोन पर एक सम्मेलन पर मजूद होगे? हमारे पास आप के लिए एक प्रस्ताव है. मैंने वास्तव में कोई जवाब नहीं दिया क्योंकि मेरी ज़िन्दगी वैश्विक शक्ति कुश्ती पेशे में व्यस्त थी . लेकिन घर आने के बाद मैंने इस बारे में सोचा कि आखिर वह क्या चाहते हैं. मुझमे यह जानने की इच्छा थी इसलिए बाद में मैंने बातचीत के लिए हाँ कह दिया.  मई फ़ोन के ज़रिये जुड़ गया ओर उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपको मैच में रखना चाहते हैं. मेरी उसमे कोई दिलचस्पी नहीं थी . लेकिन फिर उन्होंने इसका गुणगान करना शुरू किया कि यह सिर्फ एक मैच नहीं है ये मैचों का राजा है और यह स्लाम्मिवर्सरी में होने जा रहा है. दिन के अंत में मैंने कहा कि चलिए सौदा देखते हैं.

इस रविवार मैं TNA में एक फाइनल मैच के लिए सहमत हो गया .मैं वैश्विक शक्ति कुश्ती के भविष्य के लिए सही मायने में उत्साहित हूँ और साथ ही अब अगले चरणों में माउंटेन मैच के राजा इस मैच मई किस तरह सामने आता हूँ इसे लेकर भी उत्साह भरा हुआ है.

रविवार को स्लाम्मिवर्सरी में अपने अंतिम टीएनए मैच में –
इससे पहले इस साल जनवरी में मुझे लगता है मैं 50,000 प्रशंसकों के सामने नई जापान की वार्षिक टोक्यो डोम इवेंट पर कुश्ती करने के लिए मौका पाकर  काफी भाग्यशाली व् उत्साहित था. मैं एएए में सक्रिय रहा हूँ और एक लंबे समय से मेरा इससे रिश्ता है. लेकिन समय के साथ साथ मेरा इन-रिंग कैरियर एक पड़ाव पर आ गया है. स्लाम्मिवर्सरी में इस तरह के मंच पर उस कंपनी में जिसे कि मैंने स्थापित किया था उससे बहुत सी भावनाएं जुडी हैं. 19 जून 2002 में मैंने और मेरे पिता ने मिलकर इस कंपनी की स्थापना की थी. इस दौरान कई उतार चढाव आये . अब वे अपनी 13 वर्ष की सालगिरह मना रहे हैं और मैं माउंटेन मैच के राजा के मुख्य समारोह में वहाँ होने जा रहा हूँ . भारत, ब्रिटेन सहित यह फ्लिप्प्स एप्लिकेशन के माध्यम से दुनिया भर में लाइव देखा जा सकता है”.

टीएनए और GFW के बीच के रिश्ते –
यह काफी स्पष्ट है कि ये वैश्विक शक्ति कुश्ती के मिशन के बयान का हिस्सा है. हम न्यू जापान प्रो रेसलिंग के साथ काम करना चाहते हैं और करने जा भी रहे हैं. मैं शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से तैयार होने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ और मैं भविष्य के बारे में उत्साहित हूँ.हम सभी संगठनों के साथ काम करना चाहते हैं और हमे लगता है कि यह उद्योग के लिए काफी अच्छा है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...