WWE दिसम्बर महीने में अपना एक लाइव इवेंट भारत में आयोजित कराने जा रही है. इसी इवेंट में जिंदर महल भी नजर आयेंगे और अब उनके प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा हो गया है.

इवेंट की डिटेल्स 

WWE यहाँ भारत में अपना लाइव इवेंट 8 और 9 दिसम्बर को कराने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में होगा. इस इवेंट को सफल बनाने के लिए WWE के लाइव इवेंट कोऑर्डिनेटर और रेस्लर ट्रिपल एच भारत आये हुए हैं. वे इस इवेंट की सारी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं, ताकि इस इवेंट को सफल बनाये जा सके. ट्रिपल एच किसी भी कीमत पर इस लाइव इवेंट को लोकल ऑडियंस के लिए यादगार बनाना चाहते हैं.

ये रेस्लर करेंगे शिरकत

अगर बात करे इस लाइव इवेंट में नजर आने रेस्लरो की तो लिस्ट काफी लम्बी है, इस इवेंट में भारतीय ऑडियंस के सामने सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज़, मिज्तोरेज, जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लर्स लड़ते हुए दिखेंगे.

जिंदर महल भी आयेंगे नजर 

अगर बात करे भारतीय रेस्लरो की तो अभी तक सिर्फ ग्रेट खली और जिंदर महल का ही नाम सामने आया है. इन्ही दो रेस्लरो में एक लोकल बॉय जिंदर महल भी दिखेंगे, वे ना केवल दिखेंगे बल्कि अपनी WWE चैंपियनशिप भी बचाते हुए दिखेंगे.

फेसबुक लाइव के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे इस लाइव इवेंट में किस रेस्लर से लड़ते हुए दिखेंगे, जिसके जवाब में जिंदर महल ने उस रेस्लर का नाम बताया.

केविन ओवन्स से होगा मुकाबला

 

अपने जवाब में जिंदर महल ने केविन ओवन्स का नाम लिया, जिंदर के मुताबिक वे अपनी लोकल ऑडियंस के सामने केविन ओवन्स से भिड़ते हुए दिखेंगे. गौरतलब है कि पिछले पे पर व्यू इवेंट हेल इन द सेल में जिंदर का मुकाबला शिन्सुके नाकामुरा से और केविन का मुकाबला शेन मैकमोहन से था.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...