नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी रिटायरमेंट की खबरों से और ज़ोर पकड़ लिया है पर अब उन्होंने खुद एक चौकाने वाली खबर दी है.

रिटायरमेंट की तरफ इशारा 

जैसे ही जॉन सीना रोमन रेन्स के हाथो हारे उन्होंने बीच रिंग में बैठ कर फैन्स की तरफ देखा और ऐसा दिखाना चाहा जैसे वे आखिरी बार WWE के रिंग में उतर रहे हो. नो मर्सी के बाद दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने कुछ इसी तरह की ही बातें की जिससे उनकी रिटायरमेंट की तरफ इशारा जा रहा था हालाकिं अभी जॉन सीना ने आधिकारिक रूप से रिटायरमेंट नहीं लिया है जिससे उनके फैन्स काफी खुश हैं.

अंडरटेकर से सीना का मुकाबला

वही अगर बात करे दुसरे रिटायरमेंट वाले रेस्लर की तो अंडरटेकर का ही नाम याद आता है, पिछले दिनों खबर आई थी कि WWE अंडरटेकर को वापस ला सकती है और वो भी जॉन सीना के खिलाफ. एक कदम आगे जाकर खबर तो ये भी थी कि सरवाइवर सीरीज में जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच हो सकता है और यह मैच अंडरटेकर का आखिरी मैच होगा.

सीना ने कर दिया मना 

हाल ही में जॉन सीना एज और क्रिस्टियन के पॉडकास्ट में गये थे जहां उन्होंने तमाम मुद्दों पर बात की पर जब उनसे अंडरटेकर के खिलाफ उतरने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, कि वे अंडरटेकर के खिलाफ नहीं उतर सकते.

सीना ने इसके पीछे ये तर्क दिया कि अंडरटेकर बेहद ही सम्मानजनक रेस्लर हैं और WWE फिलहाल उनकी और अंडरटेकर को लेकर कोई भी स्टोरीलाइन नहीं तैयार कर रही है.

रेसलमेनिया 34 में मुकाबला ?

जब जॉन सीना से ये पूछा गया कि वे अंडरटेकर से रेसलमेनिया 34 में लड़ना चाहेंगे तो उनका जवाब था कि अगर उन्हें रेसलमेनिया में लड़ने का मौका दिया जाता है तो वे यकीनन लड़ेंगे क्योंकि उन्हें रेसलमेनिया से बड़ा और कोई प्लेटफार्म नहीं मिल सकता.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...