एजे स्टाइल्स को हरा जॉन सीना बनेंगे चैम्पियन - Sportzwiki
WWE

एजे स्टाइल्स को हरा जॉन सीना बनेंगे चैम्पियन

  • इस साल के मनी इन द बैंक में काफी शानदार मैच होंगे. शेन मैकमोहन ने भी कहा हैं कि, मनी इन द बैंक के मैच रेस्लमानिया की बराबरी के हैं. रोमन रेंस WWE चैम्पियनशिप का बचाव सेथ रोलिंस के खिलाफ मैच में करेंगे. तो जॉन सीना का मैच एजे स्टाइल्स से होगा, जिस मैच का इंतजार सभी लोग पिछले 15 सालों से कर रहे हैं. और इन 2 मैचों के साथ ही, मनी इन द बैंक लैडर मैच, और फेटल 4वे टैग टीम चैम्पियनशिप मैच भी हमे देखने को मिलेगा.

    तो अब आयी रिपोर्ट के मुताबिक, रोमन रेंस और जॉन सीना रविवार की रात अपने अपने मैच जीतेंगे. इस खबर से स्टाइल्स के फैन्स खुश नहीं होंगे, लेकिन WWE ने जॉन सीना को विजेता बनाने का सोच लिया हैं.

    तो साथ ही रोमन रेंस भी रविवार की रात चैम्पियन बने रहेंगे. रोमन रेंस शायद अपना टायटल जॉन सीना के खिलाफ समर स्लैम में हार सकते हैं. और ये भी बात बोली जा रहीं हैं कि, रोमन रेंस और सेथ रोलिंस के बीच ये लड़ाई मनी इन द बैंक PPV के बाद भी जारी रहेगी. और इन दोनों के बीच ये लड़ाई का अंत समर स्लैम में होगा.

    एजे स्टाइल्स को जीत की काफी जरूरत हैं, लेकिन उन्होंने बिना क्लब के मैच खेलने का करार पर हस्ताक्षर किया हैं. तो WWE रोमन को हारता हुआ नहीं देखना चाहती, क्योंकि धीरे धीरे दर्शक रोमन के तरफ आ रहे हैं.

    sw

    Most Popular

    Top