WWE के सबसे खतरनाक पहलवान जॉन सीना ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा, कि वो WWE की रिंग में अब न उतरे, उन्होंने कहा WWE में खतरनाक फाइट होती है, और इससे उन्हें कोई समस्या न हो जाये, इसलिये उन्हें अब WWE की रिंग में नहीं उतरना चाहिये.

जॉन सीना ने फाइट से पहले लंच करते हुये अपने और निकी के बारे में खुलकर चर्चा की, उन्होंने कहा, उनके रिश्तो में अब पहले की अपेक्षा काफी सुधार है, और उन्हें निक्की की चिंता सताती रहती है.

उन्होंने निक्की का हाथ अपने हाथ में लेते हुये कहा:

“मै तुम्हे और WWE दोनों को बहुत प्यार करता हूँ, लेकिन अब मै नहीं चाहता, कि तुम WWE की रिंग में उतरो WWE बहुत ही खतरनाक है, मुझे तुम्हारी चिंता सताती रहती है.”

उन्होंने आगे कहा:

“तुम और बाई (निक्की की जुड़वाँ बहन) काफी अच्छा कर रही हो, लेकिन तुम्हे अब यह छोड़ देना चाहिये, तुम्हे पैसे की क्या कमी है, तुम यहाँ जितना कमाती हो, उतना कही और से भी कमा सकती हो, और मै भी तो तुम्हारे साथ हूँ, ही न.”

हालांकि निक्की ने इस पर कोई टिप्पड़ी नहीं किया, और उन्होंने बाद में इस पर सोच कर बताने की बात कही.

जॉन सीना निक्की को लेकर इसलिये ज्यादा चिंतित है, क्यूंकि 2013 में नीक्की की चोट लगने से रिंग में पैर टूट गया था, जिसके बाद लगभग 6 महीने तक जॉन सीना ने निक्की की काफी सहायता किया और उनकी देखभाल किया, इसलिये अब वो चाहते है, कि निक्की इस खेल को छोडकर कोई दूसरा काम करे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    वार्मअप मैच- बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन ने कीवि टीम के कतरे पर, 30 रनों की...

    न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरूआत हो गई हैं जहां उसे मंगलवार को मुंबई के ऐतिहासिक मैदान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले...

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का पीसीबी पर गंभीर आरोप, जगह बनाने के लिए करना पड़ता है...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने मगंलवार को एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा...

    SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला

    यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. 1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स  हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स...

    न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास मैच में ही लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोट...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सामनें अब न्यूजीलैंड की चुनौती है। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखकर तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता...

    श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकी हमलें के बाद इस शख्स ने बचायी थी...

    पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंका की क्रिकेट टीम की बस पर एक आतंकी हमला हुआ था। खिलाड़ियों की बस पर इस तरह के आतंकी...