डब्लूडब्लूई के फ्लैगशिप शो रॉ का अगला पेपरव्यू एक्सट्रीम रूल्स इस रविवार को होना हैं. ऐसे में पेपरव्यू से पहले खबर आ रही हैं रॉ के टैग चैंपियन हार्डी बॉयज  अपनी चैंपियनशिप हार सकते हैं. 

एक्सट्रीम रूल्स में हो सकते हैं बड़े बदलाव 

The Dirty Sheets Podcast के अनुसार आने वाले पेपरव्यू में हार्डी बॉयज अपनी टैग टीम चैंपियनशिप हार सकते हैं. इसके अलावा भी The Dirty Sheets Podcast ने बताया हैं  इस पेपरव्यू के दौरान और भी टाइटल  चेंज हो सकते हैं.

WWE PAYBACK रिजल्ट्स 1 मई 2017, स्मैकडाउन को नया चैंपियन रेसलर और साथ ही रोमन रेन्स के मैच का रहा ऐसा अंत

ये टाइटल लगे हैं दांव पर 

रॉ के यूनीवर्सल टाइटल को छोड़ कर सारे टाइटल इस पेपर व्यू में डिफेंड किये जाएँगे. पहले ऐसी अफवाह उठी थी कि समरस्लैम से पहले रॉ के सारे टाइटल में बदलाव होगा.

WWE रेसलमैनियान रिजल्ट : जॉन सीना ने रिंग में किया कुछ ऐसा, जो आज से पहले कभी नहीं किया साथ ही ट्रिपल एच और सैथ रोलिंस मुकाबले में भी..

रॉ की फाइट में लगातर जीत रहें हैं हार्डी बॉयज 

रॉ में हार्डी बॉयज ने कई बार शेमस और सिजारो को हाराया हैं. ऐसे में ये माना जा रहा हैं वो टैग टीम टाइटल हार सकते हैं. डब्लूडब्लूई जेफ़ हार्डी को सिंगल स्टार के रूप में देखना  चाहते हैं. मैट हार्डी के लिए ब्रोकन जिमिक का प्रयोग करना चाहते  हैं.

जेफ़ हार्डी पहले भी सिंगल्स में काफी ज्यादा सफलता हासिल कर चुके हैं . वो 2009 में जॉन सीना के बाद सबसे फैन फेवरेट थे. ऐसे में डब्लूडब्लूई उन्हें के एक बार फिर से  सिंगल पुश देना चाह रही हैं .

रविवार को हैं एक्सट्रीम रूल्स 

इसी रविवार को एक्सट्रीम रूल्स होना हैं. इस पेपर व्यू का मेन इवेंट फेटल फाइव वे मैच हैं. इसमें रोमन रेंस ,सेथ रोल्लिंस , ब्रे व्याट फिन बलोर और सामोआ जो फाइट करेंगे. इस मैच में जितने वाला लेसनर से टाइटल के लिए फाइट करेगा.

  • SHARE

    Related Articles

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...