एक दिन पहले ही रॉयल रम्बल में केन, ब्राउन स्ट्रोमैन और ब्राक लैसनर के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला था. जिसका सभी WWE प्रशंसकों ने जमकर लुफ्त उठाया था. इस ट्रिपल ट्रेट मैच में आखिरकार ब्राक लैसनर जीते थे और उन्होंने अपनी युनिवर्शल चैंपियनशिप  को रिटेन किया था.

केन और ब्राउन स्ट्रोमैन के बीच एलिमिनेशन चेम्बर के लिए क्वालीफाइंग मैच 

रॉयल रम्बल के बाद आज हुई रॉ में कर्ट एंगल ने ब्राउन स्ट्रोमैन और केन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक किया. ये मैच एलिमिनेशन चेम्बर के लिए क्वालीफाइंग मैच था.

एलिमिनेशन चेम्बर में जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार का सामना रैसलमेनिया 34 में ब्राक लैसनर के साथ युनिवर्शल चैंपियनशिप के लिए होगा.

 ब्राउन स्ट्रोमैन ने केन बुरी तरह पीट जीत की हासिल 

मैच के दौरान ब्राउन स्ट्रोमैन ने द बिग रेड मशीन केन को बहुत बुरी तरह इस मैच में मारा और इस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के विजेता भी ब्राउन स्ट्रोमैन ही रहे. उन्होंने अपनी इस जीत के साथ ही एलिमिनेशन चेम्बर मैच के लिए क्वालीफाइ भी कर लिया है.

केन ने आते ही इस मैच में ब्राउन स्ट्रोमैन पर चेयर से हमला कर दिया था, लेकिन उसके बाद ब्राउन स्ट्रोमैन ने मैच में वापसी की और केन को फैंस के बीच ले गये.

ब्राउन स्ट्रोमैन ने अपना भयानक रूप दिखाते हुए केन अनाउंस टेबल और उसके नीचे के स्ट्रकचर को केन के ऊपर गिरा दिया. केन अनाउंस टेबल के नीचे दब रह गये और इस तरह मैच का अंत हुआ और मैच में ब्राउन स्ट्रोमैन को विजेता घोषित किया गया.

स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल

केन को इस मैच में बुरी तरह से चोट आई है और इस मैच के बाद तुरंत केन को अस्पताल ले जाया गया है. केन के प्रशंसकों के लिए यह एक अच्छी खबर नहीं है और हो सकता है कि केन कुछ हफ्तों तक के लिए रिंग से भी दूर रह सकते है. WWE ने भी केन के इंजरी की जानकारी अपने एक ट्विट के जरिये दी है और बताया है, कि केन को हाथ में काफी बुरी तरीके से चोट लगाई है.

  • SHARE

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...