वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट, डब्ल्यू डब्ल्यूई के रिंग में पहुचे गाँव बंगरु के सतेंदर दगेर ने अमेरिका पहुच के अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है , डब्ल्यू डब्ल्यूई तक पहुचने के अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा की कुस्ती के प्रति उनकी खूब लगें है इस लिए गाँव में अखाडा नहीं होते हुए पहले उन्होंने गाँव  बंगरु में अखाडा तैयार किया .फिर इस मुकाम तक पहुचने के लिए लगातार मेहनत की. 

डब्ल्यू डब्ल्यूई की टीम चंडीगढ़ इंटरव्यू के लिए पहुची थी दगेर के मजबूत शरीर को देख के डब्ल्यू डब्ल्यूई की टीम काफी प्रभावित हुई . वो उनको टेस्ट के लिए दुबई ले गए जहा पर दस देशो के पहलवान मौजूद थे. सतत अभ्यास के 6 घंटे के माध्यम से सतेमिना  वहाँ परीक्षण किया गयाअमेरिका से फ़ोन पर सतेंदर ने बताया की इस सफलता का श्रेय वो अपने पिता वेदपाल दगेर भाई सुधीर और पत्नी जगजीत कौर और दोस्तों को देते है .

उन्होंने कहा कि वो जल्द ही गांव लौट कर  वैश्विक कुश्ती अकादमी खोलेंगे ताकि उनकी तरह किसी और को अभियास के लिए भटकना न पड़े .उन्होंने तिन बार हिन्द केसरी का ख़िताब भी जीता है सतेंदर की तिन साल की संधि हुई है जिसमे उनको पांच करोड़ रूपए मिलेंगे .

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    जब इंशात की वाइफ ने शेयर की इशांत के शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। हो...

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े 17 जनवरी 2018 की खेल से जुड़ी...

    इस लेख के माध्यम से हम आपके पास तक लेकर आये हैं, दिनभर का स्पोर्ट्स अपडेट. यहाँ आप सिर्फ एक ही नजर में खेल...

    RECORD: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के हार के साथ ही विराट कोहली...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे टेस्ट मैच का परिणाम आ चूका है जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने भारत को...

    पांच ऐसी WWE डीवायें जो दिखती जरुर यंग हैं लेकिन उम्र जानकार नहीं होगा...

    WWE की डीवा आजकल बड़े रोल में दिख रही हैं, जल्द ही फैन्स को पहला वीमेन डिवीज़न का रॉयल रम्बल मैच देखने को मिलेगा....

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली T-20I सीरीज के लिए लम्बे समय बाद एक...

    मौजूदा समय में देश में सैयद मुश्तक अली टी 20 टूर्नामेंट खेला जा रहा हैं. देश के सभी युवा और अनुभवी खिलाड़ी आईपीएल 11...