जैसा की हम सभी को पता है, कि wwe में सभी चीजे स्क्रिप्टेड होते है, स्टोरी, फाइट और रेसलर को लगने वाली चोट सभी कुछ पहले से ही प्लान होती है. ऐसे ही दर्शको और रेसलरो के बीच की बातचीत भी सभी स्क्रिप्ट पर होता है. चाहे वो वेन रूनी का बैरेट पर हमला करना या फिर स्टीफन ऐमेल का स्टारडस्ट पर हमला करना, ये सभी कुछ पहले से ही प्लान होता है.

wwe अपने दर्शको का काफी ख्याल रखता है, क्यूंकि wwe का यह शो दर्शको की वजह से ही चलता है, लेकिन कभी-कभी दर्शक थोड़े गुस्से में भी दिखाई देते है, और अपना गुस्सा इन रेसलर्स पर भी निकाल देते है, जो रिंग में उस समय फाइट कर रहे होते है, जैसा कि लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेन्स की ओर ब्रीफकेस फेंका गया या फिर एम्ब्रोज़ के पीठ पर हमला किया गया.

 

आज हम यहाँ एक ऐसी घटना बता रहे है, जो अभी हाल ही में घटित हुयी ब्रिटिश कोलंबिया के पेंटिंक्शन में हुए लाइव इवेंट के समय स्टारडस्ट अपने हील कार्य करने के लिए भीड़ के बीच गये, और दर्शको ने उन पर हमला बोल दिया.

इस दौरान जैसे ही स्टारडस्ट दर्शको के बीच गये एक दर्शक उन पर हमला करने की कोशिस किया, हालाँकि वो नशे की हालत में था, और पुलिस ने भी उसे गिरफ्तार कर लिया और बाहर लेकर गये. हालाँकि वो ज्यादा नशे में था, और इस बीच बाहर ले जाते समय उसने पुलिस वालो से भी हाथापाई किया.

देखे इस घटना की एक तस्वीर:

 

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    RECORD: लम्बे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने नाम के नाम पर...

    देश में इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की धूम मची हुई हैं. देश की सभी टीमें बढ़ चढ़कर इस टूर्नामेंट में भाग ले...

    बडौदा और भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान...

    भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु...

    अगर भारत को जीतना है तीसरा टेस्ट तो रोहित शर्मा से को करनी ही...

    भारतीय टीम के शर्मनाक तरीके से दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज इन दिनों भारतीय टीम को सलाह देने...

    WWE NEWS: इस सुपरस्टार को रॉ में नहीं बुलाये जाने पर उनकी पत्नी ने...

    इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, जहाँ एक तरफ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें कई धमाकेदार सेग्मेंट्स से भी...

    RECORD: सुरेश रैना ने फिर हासिल किया अपना खोया हुआ ताज, विराट कोहली और...

    विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर में टी-20 का खुमार कुछ ज्यादा ही छा गया है। टी-20 क्रिकेट में पूरे क्रिकेट जगत के खिलाड़ी अपनी...