WWE में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले महाबली खली अभी हाल ही में यूएसए से वापस स्वदेश लौट आये है, लेकिन वे जल्द ही WWE के रिंग में दोबारा देखने को मिलेंगे. खली ने कहा वो जल्द ही वापसी करेंगे.

दिल्ली से हिमांचल जाते समय खली कुरुक्षेत्र में कुछ समय के लिये रुके हुये थे, उस समय उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये कहा:

“मैंने रेसलिंग छोड़ी नहीं है, बस कुछ समय के लिये रेसलिंग से आराम लिया है, मै जल्द ही वापस रिंग में लौटने वाला हूँ, अभी फ़िलहाल WWE से यूएसए मेरा कांट्रेक्ट खत्म हो गया है, इसलिये मै वापस स्वदेश लौटा हूँ, लेकिन जैसे ही दोबारा कांट्रेक्ट होता है, मै वापस रिंग में लौट जाऊंगा.”

जब खली कुरुक्षेत्र पहुंचे तो इस बात पर सबको विश्वास हो गया, कि खली के प्रसंसक हर जगह मौजूद है, कुरुक्षेत्र पहुंचते ही उनके प्रसंसको ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया, और उनके साथ फोटो खिचवाने की जिद करने लगे, खली ने यहाँ 2 घंटे बिताये और अपने प्रसंसको के साथ फोटो खिचवाये.

खली ने कहा, अब भारत में और भी रेसलिंग चैम्पियन पैदा होंगे, उन्होंने कहा वो जल्द ही पंजाब के जालन्धर में रेसलिंग एकेडमी खोलने वाले है, जिससे अब और चैम्पियन भारत में पैदा होंगे.

उन्होंने कहा:

“मै देश के हर कोने से खिलाड़ियों का चयन कर के उन्हें ट्रेनिंग दूंगा, यह खेल महंगा होने से भारत के रेसलर इसमें हिस्सा नहीं ले पाते है, लेकिन अब मै भारत से खिलाड़ियों को ट्रेंड करूंगा, जो हमारे देश का नाम गर्व से ऊँचा करेंगे.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा नो मर्सी के किक ऑफ़ मैच का रिजल्ट,...

    नो मर्सी का यह किक ऑफ मैच था जिसमे अपोलो और एलियस एक दुसरे का सामना कर रहे थे, इस मैच में फैन्स को...

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...

    रोहित व रहाणे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया विराट ने जीत का...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच आज रविवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम...