WWE में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले महाबली खली अभी हाल ही में यूएसए से वापस स्वदेश लौट आये है, लेकिन वे जल्द ही WWE के रिंग में दोबारा देखने को मिलेंगे. खली ने कहा वो जल्द ही वापसी करेंगे.

दिल्ली से हिमांचल जाते समय खली कुरुक्षेत्र में कुछ समय के लिये रुके हुये थे, उस समय उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये कहा:

“मैंने रेसलिंग छोड़ी नहीं है, बस कुछ समय के लिये रेसलिंग से आराम लिया है, मै जल्द ही वापस रिंग में लौटने वाला हूँ, अभी फ़िलहाल WWE से यूएसए मेरा कांट्रेक्ट खत्म हो गया है, इसलिये मै वापस स्वदेश लौटा हूँ, लेकिन जैसे ही दोबारा कांट्रेक्ट होता है, मै वापस रिंग में लौट जाऊंगा.”

जब खली कुरुक्षेत्र पहुंचे तो इस बात पर सबको विश्वास हो गया, कि खली के प्रसंसक हर जगह मौजूद है, कुरुक्षेत्र पहुंचते ही उनके प्रसंसको ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया, और उनके साथ फोटो खिचवाने की जिद करने लगे, खली ने यहाँ 2 घंटे बिताये और अपने प्रसंसको के साथ फोटो खिचवाये.

खली ने कहा, अब भारत में और भी रेसलिंग चैम्पियन पैदा होंगे, उन्होंने कहा वो जल्द ही पंजाब के जालन्धर में रेसलिंग एकेडमी खोलने वाले है, जिससे अब और चैम्पियन भारत में पैदा होंगे.

उन्होंने कहा:

“मै देश के हर कोने से खिलाड़ियों का चयन कर के उन्हें ट्रेनिंग दूंगा, यह खेल महंगा होने से भारत के रेसलर इसमें हिस्सा नहीं ले पाते है, लेकिन अब मै भारत से खिलाड़ियों को ट्रेंड करूंगा, जो हमारे देश का नाम गर्व से ऊँचा करेंगे.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...