अंडरटेकर ना केवल WWE के बल्कि पूरे रेस्लिंग जगत के सबसे सम्मानित रेस्लरो में गिने जाते हैं, उन्होंने अपने लम्बे रेस्लिंग करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और इसी वजह से उनका नाम काफी सम्मान से लिया जाता है. इसी कड़ी में खबर है कि WWE के मौजूदा रेस्लर ने अंडरटेकर की जमकर तारीफ की है और इस बात की ख्वाहिश जताई है कि वे उन्हें 4000 साल तक लड़ते हुए देखना चाहते हैं.

दो दशको से रहे हैं लड़ 

The-Undertaker

अंडरटेकर ने अपना WWE डेब्यू साल 1990 की सरवाइवर सीरीज से किया था, उन्होंने डार्क गिमिक के साथ उतरकर इतिहास रच दिया. इसके बाद अंडरटेकर कई शानदार और दमदार स्टोरीलाइन में नजर आये जिसमे उन्होंने दमदार मुकाबलों में लड़कर फैन्स को अपना दीवाना बना लिया.

अंडरटेकर ने कई बार टाइटल बेल्ट भी अपने नाम की है लेकिन इससे ज्यादा उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार मिला है. अंडरटेकर पिछली बार रेसलमेनिया 33 में दिखे थे जहाँ रोमन से हार जाने के बाद उन्होंने आंशिक रुप से रिटायरमेंट ले लिया था.

इस रेस्लर ने कही बात 

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में मैट हार्डी ने बयान दिया है कि वे अंडरटेकर को 4000 सालो तक लड़ते हुए देखना चाहते हैं और उन्हें यकीन है कि अंडरटेकर आने वाले सालो तक फैन्स को एंटरटेन करते हुए नजर आयेंगे. अंडरटेकर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अंडरटेकर ने अपनी रिंग इमेज इस तरह की बनाई हुई है कि वे सिर्फ अपने नाम से ही फैन्स को झूमने पर मजबूर कर सकते हैं.

‘करता हूं सबसे ज्यादा इज्जत’

इस इंटरव्यू में मैट हार्डी ने बताया कि वे अंडरटेकर की सबसे ज्यादा इज्जत करते हैं और उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उनके साथ लॉकर रूम शेयर करने का मौका मिलता है. आपको बता दे कि कल होने वाली रॉ में अंडरटेकर एक बार फिर रिंग में दिखाई देंगे.

  • SHARE

    Related Articles

    अफ्रीका दौरे पर लगातार फेल होने के बावजूद इस वजह से रोहित शर्मा को...

    भारतीय टीम वर्तमान समय में साउथ अफ्रीका के दौरें में है जहां भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच बुधवार 21 फरवरी को...

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...