माइक चिअरी : पता नहीं यह बात सच है या नहीं पर डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में आपकी सफलता को लेकर ये कहा जाता है कि यह केवल इस लिए मुमकिन हो पाया क्योंकि विन्स मैकमोहन ने फ़िल्टर की एहम भूमिका निभाई .और फिर जब डब्लूसीडब्लू में विन्स मौजूद नहीं थे तब हालात भी ठीक नहीं रहे. क्या आपको लगता है कि यह एक निष्पक्ष आलोचना है ?और अगर नहीं तो आपको क्या लगता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूएफ की तुलना में WCW में सफलता की कमी के लिए मुख्य कारण क्या रहे?

विंस रूसो : सफलता की कमी नहीं थी.एड फेरारा और मैं डब्लूसीडब्लू में गए और कंपनी के पहले तीन महीनों में हम इस शो को चला रहे थे. हमारी अपनी योजना थी,हम जो करना चाहते थे कर रहे थे. कोई भी यह देख सकता है कि उस वक़्त आंकड़े व् रेटिंग अधिक थी. और जब मैं कुछ कारन से तीन महीनो के लिए घर वापस चला गया तब रेटिंग फिर गिर गयी. जहाँ तक एक फिल्टर के रूप में विन्स की बात है यह सिर्फ हास्यास्पद है. और इस मामले का तथ्य यह है कि वह अब भी वहां है लेकिन हालात ख़राब व् रेटिंग बहुत कम है.

ब्रैंडन गाल्विन : जब आपने डब्लूसीडब्लू के लिए WWE को छोड़ दिया यब ऐसा लग रहा था कि आप बहुत सी बढ़िया शीर्ष कहानियों पर काम कर रहे हैं. कहानी के तहत स्टोन कोल्ड चोट से जूझ रहा था लेकिन फिर आप ने यह छोड़ दिया. मुझे यकीन है जब आपने WWE छोड़ा उसके बाद भी आप ये देख रहे होंगे कि वे क्या कर रहे थे .1999 के अंत में उनके ऊपर कथानक में से कुछ पर आपके क्या विचार थे? विशेष रूप से, स्टोन कोल्ड एक गाड़ी से भाग गया और ट्रिपल एच का स्टेफ़नी मैकमोहन में दखल …इन ख़ास मौकों के बारे में?

विंस रूसो : मैं ईमानदारी से बताता हूँ कि जिस दिन से मैंने WWE छोड़ा उसके बाद मैंने शो कभी नहीं देखा .,मैंने नहीं देखा कि वे क्या कर रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि ऑस्टिन को एक कार ने टक्कर मार दी .जब मैं डब्लूसीडब्लू में गया, तो मैंने सिर्फ डब्लूसीडब्लू पर ध्यान केंद्रित किया.

ब्रैंडन गाल्विन : ट्रिपल एच 13 से अधिक वर्षों के लिए डर्टशीट रिपोर्टों का केंद्र रहा है (अन्य पहलवानो को दबाने पर केंद्रित होने के साथ) कंपनी में स्टेफ़नी और विंस मैकमोहन के साथ अपने रिश्तों के कारण जगह हासिल की. हालांकि 1999 में आपके WWE से रवाना होने से पहले ट्रिपल एच ने पहले से ही WWF चैम्पियनशिप जीती थी. ट्रिपल एच पर आपका क्या रुख था?

विंस रूसो : जब ट्रिपल एच डब्ल्यूडब्ल्यूई में संघर्ष कर रहा था और मैडिसन स्क्वायर गार्डन की घटना हुई जहां वह बलि का बकरा बन गया तब मुझसे ज्यादा उसके पक्ष में कोई नहीं था. और जब पहली बार उसका चरित्र विकसित किया जा रहा था तब मुझसे अधिक उसके चरित्र को विकसित करने वाला कोई नहीं था. उसके साथ काम के दौरान एक उदाहरण है जिसने कि मुझे वास्तव में निराश किया. लगभग 2002 में जब मैं वापस डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए गया था तब बहुत निराश हो गया था .मुझे पता चला कि ट्रिपल एच मेरे आने से खुश नहीं था वह मेरे पक्ष में नहीं था.
वह मुझे WWE से बाहर रखने के लिए परदे के पीछे से चाल चल रहा था.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    VIDEO: क्या आपने रॉक की नई हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर देखा ? ट्रेलर में...

    WWE में कई ऐसे लिजेंड हुए हैं जिन्हें फैन्स आजतक नहीं भूले, फिर चाहे वो स्टोन कोल्ड हो या कोई और पर इन सब...

    बुरी खबर; इस चोट की वजह से खत्म हो सकता है यूनिवर्सल बॉस का...

    वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें दूसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल मैच से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के...

    चेन्नई वनडे मैच में भी धोनी नहीं छुपा सके अपना चेन्नई प्रेम और मैच...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का चेन्नई प्रेम किसी से छिपा नहीं है। महेन्द्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हार के बाद भी भारत के खिलाफ भारतीय सरजमीं पर हासिल...

    कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 50 रनों से...

    1983 विश्वकप विजेता कप्तान कपिलदेव की बायोपिक का एक्टर हुआ फाइनल यह स्टार अभिनेता...

    बॉलीवुड में आज कल बायोपिक का क्रेज लगतार बढ़ता जा रहा हैं. हाल में सालों में मिल्खा सिंह, मैरीकॉम,अज़हर , धोनी और सचिन के...