इस रविवार WWE का बडा इवेंट सरवाईवर सीरीज होगा. इस इवेंट में कई बडे मैच होंगे, और सबसे ज्यादा नजर अंडरटेकर और केन बनाम वायट फैमिली पर होगी. इसके अलावा WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट पर भी सभीकी नजरे होंगी. अब देखते है क्या हो सकता है सर्वायवर सीरीज में.

मैच 1. डोल्फ जिगलर बनाम टायलर ब्रिज

टायलर ब्रिज का ये पहला बडे इवेंट का मैच है. जिगलर थोडे चोटिल चल रहे है, और इसका फायदा टायलर उठा सकते है. देखा जाए तो ये मैच शानदार रहने की उम्मीद है.

भविष्यवाणी विजेता: टायलर ब्रिज

मैच 2. चार्लोटे बनाम पेज, दिवास चैम्पियनशिप के लिए

ये मैच पहले से ही काफी चर्चा और विवादों में है. पिछले रॉ में इन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ, और इस बात की चर्चा हर जगह हुई. कौन जीत सकता है, ये कहना काफी मुश्किल है.

भविष्यवाणी विजेता: पेज

मैच 3. सर्वायवर सीरीज 5 बनाम 5 का मुकाबला

इस साल ये मैच ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है. इस मैच में कौन हिस्सा लेगा ये भी अभी तक तय नहीं है. लेकिन उम्मीद है की, सेजारो, और न्यू डे जैसे रेसलर इसमे हिस्सा ले सकते है.

भविष्यवाणी विजेता: दर्शकों की चहेती टीम जीतेगी

 

मैच 4. अंडरटेकर और केन बनाम वायट फैमिली के दों खिलाडी

ये मैच अद्भुत होगा, इसमे कोई शक नहीं है. टेकर को इस मैच के साथ WWE में 25 साल पुरे हो रहे है. ये मैच सीधा खत्म नहीं होने वाला, और कुछ ना कुछ गडबड जरूर होगी.

भविष्यवाणी विजेता: अंडरटेकर और केन

मैच 5. केविन ओवेन्स बनाम डिन एंब्रोज

ये मैच WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा. उम्मीद है की ये दोनों इस मैच के जरिऐ सभीका दिल जितेंगे. ओवेन्स और एंब्रोज दोनों शानदार है, और ये मैच कमाल का होगा.

भविष्यवाणी विजेता: डिन एंब्रोज

मैच 6. एलबर्टो डेल रियो बनाम रोमन रेंनग्स

ये एक और WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा. रोमन इस मैच में आगें है, लेकिन डेल रियो भी शानदार है. ये मैच जीतकर रोमन का मैच एंब्रोज के साथ फाइनल में हो सकता है.

भविष्यवाणी विजेता: रोमन रेंनग्स

मैच 7. WWE चैम्पियनशिप टूर्नामेंट फाइनल, रोमन रेंनग्स बनाम डिन एंब्रोज

ये मैच काफी शानदार रहने की उम्मीद है. दोनों दोस्तों के बीच बडी लडाई हो सकती है. कोई एक इस मैच के बाद विलेन बन सकता है. और शेमस भी अपना मनी इन दी बैंक इस्तेमाल कर सकते है.

भविष्यवाणी विजेता: डिन एंब्रोज

  • SHARE

    Related Articles

    दुसरे वनडे से पहले प्रसंशको के लिए आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है...

    कोलकाता, 19 सितम्बर ; भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में बारिश का खतरा...

    बेंगलुरू में जन्मे सेल्टिक फुटबालर विल्सन का निधन

    ग्लासगो, 19 सितम्बर; बेंगलुरू में जन्मे सेल्टिक एफसी के पूर्व स्टार फुटबालर पॉल विल्सन का निधन हो गया। वह 66 साल के थे। स्कॉटिश क्लब...

    महिला हॉकी : आस्ट्रेलिया हॉकी लीग के लिए भारत की ए टीम घोषित, जाने...

    नई दिल्ली, 19 सितम्बर; हॉकी इंडिया (एचआई) ने आस्ट्रेलिया हॉकी लीग-2017 के लिए मंगलवार को भारत की महिला इंडिया-ए की घोषणा की है। फारवर्ड प्रीति...

    WWE NEWS: जॉन सीना के पिता ने जिंदर महल के बारे में ऐसी बात...

    WWE ने भारत में अपना कारोबार बढ़ाने के लिए जिंदर महल तो WWE चैंपियन बनाया हुआ पर ये बात सबको पता है कि बहुत...

    कपिलदेव नहीं बल्कि इस दिग्गज आलराउंडर से कर दी सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या...

    भरतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये पांच मैच की सीरीज के पहले वनडे के बाद अगर कोई खिलाड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों...