इस रविवार WWE का बडा इवेंट सरवाईवर सीरीज होगा. इस इवेंट में कई बडे मैच होंगे, और सबसे ज्यादा नजर अंडरटेकर और केन बनाम वायट फैमिली पर होगी. इसके अलावा WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट पर भी सभीकी नजरे होंगी. अब देखते है क्या हो सकता है सर्वायवर सीरीज में.

मैच 1. डोल्फ जिगलर बनाम टायलर ब्रिज

टायलर ब्रिज का ये पहला बडे इवेंट का मैच है. जिगलर थोडे चोटिल चल रहे है, और इसका फायदा टायलर उठा सकते है. देखा जाए तो ये मैच शानदार रहने की उम्मीद है.

भविष्यवाणी विजेता: टायलर ब्रिज

मैच 2. चार्लोटे बनाम पेज, दिवास चैम्पियनशिप के लिए

ये मैच पहले से ही काफी चर्चा और विवादों में है. पिछले रॉ में इन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ, और इस बात की चर्चा हर जगह हुई. कौन जीत सकता है, ये कहना काफी मुश्किल है.

भविष्यवाणी विजेता: पेज

मैच 3. सर्वायवर सीरीज 5 बनाम 5 का मुकाबला

इस साल ये मैच ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है. इस मैच में कौन हिस्सा लेगा ये भी अभी तक तय नहीं है. लेकिन उम्मीद है की, सेजारो, और न्यू डे जैसे रेसलर इसमे हिस्सा ले सकते है.

भविष्यवाणी विजेता: दर्शकों की चहेती टीम जीतेगी

 

मैच 4. अंडरटेकर और केन बनाम वायट फैमिली के दों खिलाडी

ये मैच अद्भुत होगा, इसमे कोई शक नहीं है. टेकर को इस मैच के साथ WWE में 25 साल पुरे हो रहे है. ये मैच सीधा खत्म नहीं होने वाला, और कुछ ना कुछ गडबड जरूर होगी.

भविष्यवाणी विजेता: अंडरटेकर और केन

मैच 5. केविन ओवेन्स बनाम डिन एंब्रोज

ये मैच WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा. उम्मीद है की ये दोनों इस मैच के जरिऐ सभीका दिल जितेंगे. ओवेन्स और एंब्रोज दोनों शानदार है, और ये मैच कमाल का होगा.

भविष्यवाणी विजेता: डिन एंब्रोज

मैच 6. एलबर्टो डेल रियो बनाम रोमन रेंनग्स

ये एक और WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा. रोमन इस मैच में आगें है, लेकिन डेल रियो भी शानदार है. ये मैच जीतकर रोमन का मैच एंब्रोज के साथ फाइनल में हो सकता है.

भविष्यवाणी विजेता: रोमन रेंनग्स

मैच 7. WWE चैम्पियनशिप टूर्नामेंट फाइनल, रोमन रेंनग्स बनाम डिन एंब्रोज

ये मैच काफी शानदार रहने की उम्मीद है. दोनों दोस्तों के बीच बडी लडाई हो सकती है. कोई एक इस मैच के बाद विलेन बन सकता है. और शेमस भी अपना मनी इन दी बैंक इस्तेमाल कर सकते है.

भविष्यवाणी विजेता: डिन एंब्रोज

  • SHARE

    Related Articles

    ब्रावो ने किया बड़ा ऐलान, अब इनके लिए गायेंगे ये खास गाना

    वेस्ट इंडीज के स्टार आलराउंडर डीजे ब्रावो अपने खेल के साथ अपने गाने के लिए भी जाने जाते हैं. एक अच्छे खिलाड़ी होने के...

    कल अफ्रीका दौरे को लेकर बीसीसीआई पर भड़के थे विराट कोहली और आज सौरव...

    विराट कोहली के एक बयान ने बीसीसीआई की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. विराट कोहली ने  व्यस्त कार्यक्रम पर सवाल उठाए...

    2017 में एलिस्टर कुक, स्मिथ और विराट जैसे दिग्गज जो काम नहीं कर सके...

    श्रीलंका के मध्यक्रम के बल्लेबाज दिमुथ करुनारत्ने ने भारत के खिलाफ नागपुर में दूसरे टेस्ट में शानदार अर्धशतक के साथ एक ऐसे रिकॉर्ड को...

    सौरव गांगुली की एक बार फिर से बढ़ी मुश्किलें, अब KMC ने पकड़ाया इस...

    भारत के महान कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. हाल में ही  पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर डेंगू...

    वीडियो: फिर मैदान पर दिखा कोहली-डिकवेला विवाद, डिकवेला के आउट होने पर कोहली ने...

    श्रीलंका टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला श्रीलंका टीम की निचलेक्रम की बल्लेबाजी को मजबूती देने वाले बल्लेबाज बन कर उभरें हैं. हालाँकि, वह...