WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और आने वाले इवेंट नो मर्सी में उनका मुकाबला मोंस्टर के नाम से मशहूर ब्रोन स्त्रोमैन से होगा.

लड़ चुके हैं फेटल फोर वे मैच 

ऐसा नहीं है कि ब्रोक लेसनर और ब्रोन स्त्रोमैन पहली बार एक दुसरे के सामने होंगे, इससे पहले भी ये दोनों एक दुसरे से समरस्लैम में लड़ चुके हैं. पिछली बार जब ये दोनों आपस में भिड़े थे तब वो फेटल फोर वे मैच था पर उसमे भी ब्रोक और ब्रोन की ही धमक दिखी थी जिसमे ब्रोन ने ब्रोक लेसनर को बुरी तरह से पीटा था, उन्हें दो बार कमेंटरी टेबल पर पटकना भी इसमें शामिल है.

ब्रोन के लिए अहम है मैच 

ये मैच भले ही ब्रोक लेसनर के लिए कोई आम मैच हो पर ब्रोन स्त्रोमैन के लिए यह मैच बेहद ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है, ये कहना गलत नहीं होगा कि यह मैच उनके करियर का टर्निंग मैच है. हालाकिं उनका अभी तक का करियर वैसे ही काफी अच्छा रहा है पर इस अकेले मैच से उनका करियर काफी आगे जा सकता है और WWE की नजर उनपर पहले से ही बनी हुई है.

ये होंगे विजेता 

अगर बात करे ब्रोक लेसनर और ब्रोन स्त्रोमैन के नो मर्सी वाले मैच के रिजल्ट की तो इसमें ब्रोक लेसनर एक बार फिर से अपनी टाइटल बेल्ट बचाते हुए दिख रहे हैं हालाकिं इस पुरे मैच में ब्रोन का ही दबदबा बना रहेगा. कयासों की माने तो ब्रोन इस पुरे मैच में फैन्स को अपना मोंस्टर अवतार दिखाएँगे पर आखिर में ब्रोक लेसनर ही यह मैच जीत ले जायेंगे.

आगे की स्टोरीलाइन 

ब्रोन स्त्रोमैन इस मैच में जरुर हारते दिख रहे हैं पर इसका मतलब ये नहीं कि नो मर्सी के बाद उनकी अहमियत कम हो जाएगी, वे आगे भी ब्रोक लेसनर के साथ ही स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखेंगे पर इस स्टोरीलाइन में रोमन रेन्स भी जुड़ सकते हैं. गौरतलब है कि पहले भी रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच फाइट्स देखी जा चुकी हैं.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...