रोमन रेन्स इन दिनों WWE का नया चेहरा बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं और इसी कड़ी में उनका रेसलमेनिया 34 में मैच रखा गया है, लेकिन अब ऐसी खबर आई है जिससे रोमन रेन्स के फैन्स यकीनन खुश हो जायेंगे.

मौजूदा समय में हैं चैंपियन

Roman-Reigns-2

रोमन रेन्स मौजूदा समय में इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं, उन्होंने यह टाइटल बेल्ट मिज़ को हराकर जीती थी. आने वाले रॉ में रोमन रेन्स का मुकाबला मिज़ से ही होगा और वो भी उनकी टाइटल बेल्ट के लिए. अगर कयासों की माने तो रोमन रेन्स इस मैच में अपनी बेल्ट गँवा सकते हैं और मिज़ फिर से नये इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन जायेंगे.

कंपनी के प्लान्स के मुताबिक वे रोमन रेन्स को रेसलमेनिया 34 में बिना कोई टाइटल बेल्ट के साथ भेजना चाहते हैं, ताकि रोमन जब WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने तो उनकी अहमियत और भी ज्यादा बढ़े.

जीतने वाले हैं रेसलमेनिया मैच 

सबसे पहले आपको बता दे कि रोमन रेन्स पिछली चार रेसलमेनिया में बड़े मैच लड़ चुके हैं और इस बार उनका मुकाबला ब्रोक लेसनर से होगा. रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की माने तो कंपनी ने उन्हें जीताने की सारी तैयारी कर ली हैं, WWE उन्हें रेस्लिंग के सबसे बड़े मंच पर चैंपियन बनाने जा रही है.

WWE मैनेजमेंट चाहता है कि रेसलमेनिया 34 तक ब्रोक लेसनर को सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी बनाया जाए वही रोमन रेन्स को सबसे बड़ा चैलेंजर बनाकर उतारने की तैयारी चल रही है.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फैन्स इस बार रोमन रेन्स को अलग ही रूप में देखेंगे वही अगर बात करे ब्रोक लेसनर की तो उन्होंने यह टाइटल बेल्ट रेसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर जीती थी. उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही है और इसके बाद वे इस कंपनी में लड़ते हुए नहीं दिखेंगे. रेस्लिंग फैन्स के लिए यह मैच अब तक का सबसे बड़ा मैच बनने जा रहा है.

  • SHARE

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...