रोमन रेन्स मौजूदा समय में इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं और उन्होंने इस टाइटल बेल्ट को मिज़ को हराकर जीती थी वही मिज़ को उनका री-मैच भी मिल गया है जो 22 जनवरी को रॉ में होगा, लेकिन अब खबर आ रही है कि रोमन रेन्स इस मैच में हारकर अपनी टाइटल बेल्ट गँवा सकते हैं.

22 जनवरी रहने वाली है ख़ास 

सबसे पहले आपको बता दे कि 22 जनवरी को प्रशारित होने वाली रॉ कोई मामूली रॉ नहीं होगी बल्कि उस दिन रॉ अपनी 25वी वर्षगांठ मनाएगी. इस शो के लिए कंपनी के ख़ास तैयारी की हुई है, जिसमे कई बड़े दिग्गज अपनी मौजूदगी दर्ज करायेंगे. अंडरटेकर, रॉक, स्टोन कोल्ड, हल्क होगन, शॉन माइकल आदि उन रेस्लरो में हैं जो इस इवेंट की शोभा बढ़ाते हुए दिखेंगे.

रोमन को बचानी है अपनी बेल्ट 

इस रॉ में रोमन रेन्स का मुकाबला मिज़ से होगा और वो भी उनकी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए. मिज़ ने पिछले हफ्ते ही रॉ में वापसी की है और वापसी के साथ ही उन्होंने रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से अपना री-मैच भी मांग लिया था जिसका जवाब कर्ट एंगल ने हां में दिया था. गौरतलब है कि ये वही मिज़ हैं, जिनसे रोमन रेन्स ने यह टाइटल बेल्ट जीती थी.

इस वजह से हारेंगे बेल्ट 

Roman-Reigns-2

अगर रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो रोमन रेन्स यह मैच हारकर अपनी टाइटल बेल्ट गँवा सकते हैं. दरअसल, इस खबर में कहा गया है कि रोमन रेन्स इस टाइटल बेल्ट की हार से फिर से ब्रोक लेसनर वाली स्टोरीलाइन में वापसी आ जायेंगे. आपको बता दे कि रेसलमेनिया 34 में रोमन रेन्स का सामना ब्रोक लेसनर से WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए हो सकता है.

कंपनी नहीं चाहती है कि रोमन इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रहते हुए यह बड़ा मुकाबला लड़े और इसीलिए यह बेल्ट फिर से मिज़ को वापसी दी जा सकती है, जिससे कंपनी को दोनों रूप में फायदा होगा.

  • SHARE

    Related Articles

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...

    PHOTOS: आईपीएल की इस एंकर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, बंद कमरे में...

    आईपीएल की हॉट एंकर शिबानी दांडेकर एक बार फिर से चर्चा में है. हाल में ही शिवानी ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की है....