मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के दौरान ट्रिपल एच के साथ नजर आया यूएफसी की ये स्टार फाइटर - Sportzwiki
WWE

मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट के दौरान ट्रिपल एच के साथ नजर आया यूएफसी की ये स्टार फाइटर

  • डब्लूडब्लूई ने हाल में ही  विमेंस रेसलिंग को बढ़ावा देने के लिए मे यंग क्लासिक’ विमेंस रैसलिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया हैं. इस टूर्नामेंट में दुनिया भर से 32 महिला रेसलर हिस्सा ले रहें हैं. इस दौरान यूएफसी की स्टार फाइटर रोंडा राउज़ी भी नज़र आई थी. 

    अपनी दोस्त का समर्थन करने आई थी 

    यंग क्लासिक’ विमेंस रैसलिंग टूर्नामेंट में रोंडा राउज़ी की दोस्त शायना बेसलर भी हिस्सा ले रही हैं. ऐसे में उनका समर्थन करने के लिए टूर्नामेंट में नज़र आई .इस दौरान उनके साथ जैसमिन ड्यूक और मरिना शाफिर भी थी. 

    आप को बता दे ‘मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट के लिए टेपिंग्स शुरु हो चूकी है . लेकिन ये टूर्नामेंट 28 अगस्त से पहले ऑन एयर नहीं किया जाएगा.ये टूर्नामेंट wwe network पर ही दिखाया जाएगा. 

    डब्लूडब्लूई की है फैन 

    रोंडा राउज़ी डब्लूडब्लूई की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. इससे पहले भी वो रैसलमेनिया 31 में भी नज़र आई थी.  जहाँ वो पहली बार किसी रिंग सेंगमेंट में आई थी. इस दौरान उन्होंने द रॉक के साथ मिलकर  ट्रिपल एच और स्टैफनी का सामना किया था.

    WWE रेसलमैनियान रिजल्ट : जॉन सीना ने रिंग में किया कुछ ऐसा, जो आज से पहले कभी नहीं किया साथ ही ट्रिपल एच और सैथ रोलिंस मुकाबले में भी..

    जल्द ही डब्लूडब्लूई कर सकती है ज्वाइन 

    वैसे तो रोंडा राउज़ी का MMA करियर शानदार रहा है, लेकिन हाल में ही उन्हें लगातार 2 बार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उम्मीद की जा रही हैं वो डब्लूडब्लूई ज्वाइन कर सकती हैं. 

    पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना की कुछ ऐसी तस्वीरे जो प्रसंशको ने WWE प्रसंशको ने आज तक नहीं देखी, लेकिन इन तस्वीरों ने सुर्खियाँ खूब बटोरी

    विडियो यहाँ देखें 

     

     

    sw
    Top