Saurabh gujjar Tv star debut in WWE

भारतीय रेसलिंग की बात की जाए तो इसमें एक ही नाम सभी के जहन में आता है वह हैं दा ग्रेट खली. लेकिन अब इन दिनों एक नया नाम सामने आया है जो जल्द ही WWE में डेब्यू करने जा रहा है. जी हां, यह कोई और नहीं एक टीवी एक्टर है जो जल्द ही अब रेसलिंग रिंग में धमाल मचाते नजर आयेगा. महाबली खली के बाद अब एक नया नाम डेडली डंडा विदेशियों फाइटर्स को टक्कर देने को तैयार है. आइये हम आपको इस महाबली स्टार खिलाड़ी के बारे में बताते हैं. 

I am not understand 😜😜what caption

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on

टीवी के पृथ्वी वल्लभ नाम के एक सीरियल में सौरभ गुज्जर नाम के एक सितारा अब टीवी की दुनिया से निकलकर रेसलिंग रिंग में अपने जलवे बिखेरते नजर आने वाला है. जी हां, सौरभ हाल ही में एक सीरयल में फाइटिंग सिक्वेंस के लिए चर्चा आ गए थे.

इस सीरियल में सौरभ और एक स्टार के बीच फाइटिंग सिक्वेंस शूट किया जाना था, जिसके बाद सभी काफी हैरान थे. दरअसल सौरभ गुज्जर की हाईट 6.7 फीट है, तो वहीं सामने वाले अभिनेता की हाईट मात्र 5.7 इंच थी. इस वजह से मेकर्स और कैमरामैन को शूट करने में काफी दिक्कत हो रही थी.

Happy teacher 's day🙏🏽🙏🏽🙏🏽🙏🏽

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on

Excuses don't Burn Calories. #SauravGurjar #gymtime #workoutmotivation

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on

बता दें कि सौरभ गुज्जर एक विशालकाय शरीर के आदमी हैं, जिनको देखकर सभी एकदम हैरान रह जाते हैं. द ग्रेट खली के बाद अब एक और शख्स सौरभ गुज्जर धमाल मचाने के लिए तैयार है. जी हां. ऐसी ख़बरें है कि सौरभ जल्द ही अपना विशालकाई शरीर लेकर रिंग में सभी को कड़ी मात देने वाले हैं.

आपको बता दें कि सौरभ एक प्रोफेशनल फाईटर हैं, जोकि अब WWE रिंग में अपना दमखम दिखाने वाले हैं. सौरभ को डेडली डंडा नाम से भी जाना जाता है.

Eat Healthy Live Healthy #SauravGurjar #Morning #Breakfast #Healthy #Blessed

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on

ऐसा कहा जा रहा है कि वह पूरी तरह से रिंग में उतरने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि सौरभ ने 14 जनवरी को WWE के साथ कांट्रेक्ट साइन कर लिया है. आपको जानकार काफी ख़ुशी होगी कि यह महाबली टीवी सीरियल महाभारत में भीम का किरदार में नजर आ चुका हैं.

इस किरदार में सौरभ को एक अच्छी पहचान दिला दी थी और अब वह अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद रिंग में अपना दबदबा बरकरार रखने वाले हैं.

सौरभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी धाकड़ बॉडी का नमूना पेश किया है. इन वीडियोज में वह धाकड़ बॉडी के साथ ही एक्सरसाईज करा रहे हैं. आप साफ देख सकते हैं कि इस वीडियो में सौरभ की मस्कुलर फिजीक देखने को मिल रही है.

इससे भी दिलचस्प बात यह है कि सौरभ सिर्फ टीवी तक ही सिमित नहीं हैं अब जल्द ही बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर करण जौहर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक फाइटर की भूमिका निभाते दिखेंगे. इस बात की जानकारी खुद सौरभ ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है. आप साफ देख सकते हैं कि सौरभ को उनकी विशालकाई शरीर का कितना लाभ हो रहा है.

सौरभ के बारे में आपको एक ख़ास बात और बता दें कि वह एक फाईटर, एक्टर और स्पोर्ट्सपर्सन हैं, लेकिन उनकी पहचान सबसे ज्यादा रामायण सीरियल के भीम से है. अब वह भारत की तरफ से मेजबानी करने वाले दूसरे महाबली रेसलर होंगे. इससे पहले भारत की शान ग्रेट खली ने बनाई थी और दुनिया को अपने धाकड़ और विशाल शरीर से चित कर दिया था.

Related Articles

युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...