wwe में जब से शेन मैकमोहन की वापसी हुई है, दर्शको का इन्ट्रेस्ट इस गेम में बढ़ गया है, वैसे तो शेन पहले सिर्फ रेसल्मानिया के लिए आये थे, लेकिन जैसे ही wwe ने अंडरटेकर और मैकमोहन के मैच की घोषणा किया प्रसंशको ने शेन मैकमोहन का काफी जोरदार स्वागत किया और उन्हें पलकों पर बिठाया, इसके पहले शेन सिर्फ 1 मैच के लिए wwe में आने वाले थे, लेकिन जैसे प्रसंशको का उन्हें सपोर्ट मिला उन्होंने wwe में कुछ दिन और रुकने का मन बना लिया.

गौरतलब है, कि रेसल्मानिया में शेन को अंडरटेकर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन प्रसंशको का सपोर्ट अंडरटेकर को ही मिला, कई मीडिया साइट्स ने यह भी लिखा “मैच जीता टेकर ने लेकिन दिल शेन मैकमोहन ने.”

इन सबको देखते हुए wwe ने शेन मैकमोहन को wwe में कुछ दिन और रोकने का मन बना लिया. लेकिन इसके लिए उनके पास कोई आप्शन नहीं था, तो wwe ने wwe raw में शेन मैकमोहन को अथॉरिटी को हटा उसकी जगह दी और शेन ने 3-4 wwe raw को सम्भाला, शेन के निगरानी में जितनी भी raw खेली गयी उन सबमे wwe प्रसंशको के अंदर एक अलग ही रोमांच देखने को मिला और सभी raw हिट गये, लेकिन शेन को wwe ज्यादा दिन तक नहीं रोकना चाहती है, इसलिए बीच raw में wwe ने शेन के साथ स्टेफनी मैकमोहन को भी इस शो में डाला और अब स्टेफनी मैकमोहन अपने भाई शेन मैकमोहन के साथ raw सम्भालती है.

अफवाहों का बाजार इतना गर्म है, कि ये खबर सामने आई है, कि शेन अब और ज्यादा समय पर टीवी पर raw में दर्शको का मनोरंजन करते नजर नहीं आयेंगे, और साथ ही उनका raw से कंट्रोल भी खत्म हो जायेगा.

हालाँकि इन सबके बीच एक बात यह भी सत्य है, कि शेन मैकमोहन प्रसंशको के बड़े चहेते है और इसी वजह से wwe इस मौके को पूरी तरह भुनाना चाहेगी, अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि शेन मैकमोहन को wwe कैसे यूज करके ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकती है और अपने शो को हिट करा सकती है. वहीं अफवाहों के बाजार से यह भी खबर उड़ी है कि शेन मैकमोहन की जगह wwe किसी और को भी मैनेजर नियुक्त कर सकती है.

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...