wwe में जब से शेन मैकमोहन की वापसी हुई है, दर्शको का इन्ट्रेस्ट इस गेम में बढ़ गया है, वैसे तो शेन पहले सिर्फ रेसल्मानिया के लिए आये थे, लेकिन जैसे ही wwe ने अंडरटेकर और मैकमोहन के मैच की घोषणा किया प्रसंशको ने शेन मैकमोहन का काफी जोरदार स्वागत किया और उन्हें पलकों पर बिठाया, इसके पहले शेन सिर्फ 1 मैच के लिए wwe में आने वाले थे, लेकिन जैसे प्रसंशको का उन्हें सपोर्ट मिला उन्होंने wwe में कुछ दिन और रुकने का मन बना लिया.

गौरतलब है, कि रेसल्मानिया में शेन को अंडरटेकर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन प्रसंशको का सपोर्ट अंडरटेकर को ही मिला, कई मीडिया साइट्स ने यह भी लिखा “मैच जीता टेकर ने लेकिन दिल शेन मैकमोहन ने.”

इन सबको देखते हुए wwe ने शेन मैकमोहन को wwe में कुछ दिन और रोकने का मन बना लिया. लेकिन इसके लिए उनके पास कोई आप्शन नहीं था, तो wwe ने wwe raw में शेन मैकमोहन को अथॉरिटी को हटा उसकी जगह दी और शेन ने 3-4 wwe raw को सम्भाला, शेन के निगरानी में जितनी भी raw खेली गयी उन सबमे wwe प्रसंशको के अंदर एक अलग ही रोमांच देखने को मिला और सभी raw हिट गये, लेकिन शेन को wwe ज्यादा दिन तक नहीं रोकना चाहती है, इसलिए बीच raw में wwe ने शेन के साथ स्टेफनी मैकमोहन को भी इस शो में डाला और अब स्टेफनी मैकमोहन अपने भाई शेन मैकमोहन के साथ raw सम्भालती है.

अफवाहों का बाजार इतना गर्म है, कि ये खबर सामने आई है, कि शेन अब और ज्यादा समय पर टीवी पर raw में दर्शको का मनोरंजन करते नजर नहीं आयेंगे, और साथ ही उनका raw से कंट्रोल भी खत्म हो जायेगा.

हालाँकि इन सबके बीच एक बात यह भी सत्य है, कि शेन मैकमोहन प्रसंशको के बड़े चहेते है और इसी वजह से wwe इस मौके को पूरी तरह भुनाना चाहेगी, अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि शेन मैकमोहन को wwe कैसे यूज करके ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकती है और अपने शो को हिट करा सकती है. वहीं अफवाहों के बाजार से यह भी खबर उड़ी है कि शेन मैकमोहन की जगह wwe किसी और को भी मैनेजर नियुक्त कर सकती है.

  • SHARE

    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    ये रहे वो कारण जिसके चलते भारतीय टीम को करना पड़ा पहले वनडे मैच...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार को धर्मशाल के मैदान में पहला खेला गया वनडे मैच श्रीलंकाई टीम ने बड़ी आसानी...
    Suranga Lakmal

    सुरंगा लकमल ने तोड़ी चुप्पी बताया वो कारण जिसकी वजह से जल्दी-जल्दी विकेट देकर...

    कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को...

    VIDEO: 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब धोनी ने की खराब...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में आज,यानि 10 दिंसबर को खेला गया। खेले गए...

    पोर्न स्टार मिया खलीफा ने रोंडा राउजी के लिए बोल दिया कुछ ऐसा नहीं...

    WWE पूरी दुनिया में जानी जाती है और इसके रेस्लर्स भी पूरी दुनिया में ना केवल पहचाने बल्कि पसंद भी किये जाते हैं पर...

    रणजी ट्रॉफी : इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

    जयपुर, 10 दिसम्बर; रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर...