प्रसिद्ध बॉक्सर चैम्पियन विजेंदर कुमार के बाद अब पूर्व महिला पहलवान सोनिका कालीरमन ने प्रोफेशनल रेसलिंग ज्वाइन करने का फैसला किया है, उनकी पहली फाइट पाकिस्तान मूल की कनाडा की पहलवान से 27 दिसंबर को होगी. पांच साल पहले रेसलिंग को बाय-बाय कह चुकीं सोनिका ने एक इंटरव्यू में बताया, “6 महीने पहले मुझे कनाडा के आरबीसी बैंक से प्रो-रेसलिंग ज्वाइन करने का ऑफर मिला था. उस वक्त मेरा बेटा सिर्फ तीन महीने का था, सो मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था, लेकिन जब दोबारा प्रपोजल आया तो मैं इनकार नहीं कर सकी.”
 
सोनिका इस फाइट की तैयारियों में जुट गई हैं, फाइट 5-5 मिनट के तीन राउंड में होगी. विजेता का फैसला नहीं होने पर इसे अगले आधे घंटे तक जारी रखा जाएगा. इसमें 15 मिनट गुजर जाने के बाद कोई ब्रेक नहीं होगा. ऐसे में, दोनों में से किसी एक रेसलर के बेहोश होने की स्थिति में ही फाइट रोकी जाएगी.
 
सोनिका मशहूर पहलवान चंदगीराम की बेटी हैं, उन्होंने 2010 में रेसलिंग को अलविदा कह दिया था. इसके बाद वह अमेरिका बेस्ड बिजनेसमैन सिद्धार्थ मलिक से शादी करके वहीं सेटल हो गईं, अब वह दो बच्चों की मां हैं. सोनिका 2010 में बिग बॉस-5 और खतरों के खिलाड़ी-2 में भी दिख चुकी हैं, बिग बॉस में वह सिर्फ 8 दिन रही थीं, प्रेग्नेंसी और मेंटल स्ट्रेस के कारण उन्होंने शो बीच में ही छोड़ दिया था.
  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ASHES: तमाम अटकलों के बीच मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने घोषित की अपनी प्लेयिंग...

    विश्व क्रिकेट की सबसे रोमांचक श्रृंखला ASHES की शुरुआत कल गुरुवार {23 नवम्बर} से होने जा रही हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला...

    PHOTOS: ये है मौजूदा भारतीय टीम के वो 5 खिलाड़ी जो लोगो के सामने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अब अपने खेल को बरकरार रखने के साथ ही अपनी फिटनेस पर भी जमकर काम कर रहे हैं। और...

    PHOTOS: भुवनेश्वर कुमार की शादी की रस्में हुई शुरू, घर के अंदर से तस्वीरे...

    भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में अगर किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था. तो वह निश्चित रूप से...

    सावधान: NXT की इस खूबसूरत डीवा की तस्वीरे देखने के पहले बंद कर लीजिये...

    WWE के किसी भी ब्रांड के रोस्टर में आने से पहले रेस्लरो को NXT में अच्छा परफॉर्म करना पड़ता है, इसी के बाद उन्हें...

    डिकवेला ने बताया मैदान पर शमी और कोहली के साथ किस बात पर हुई...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. ये मैच ड्रा रहा था. लेकिन इस मैच के आखिरी दिन...