अगर यह खबर सही साबित होती है, तो wwe स्टार्स के लिए यह काफी बड़ी खबर हो सकती है, wwe प्रसंशको को मार्च में एक बड़ा मैच देखने को मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार पूर्व WWE सुपरस्टार्स कर्ट एंगल और रे मिस्टीरियो फीनिक्स के सेलेब्रिटी सेंटर में ‘योर फाइट’ इंटरनेट पीपीवी में फाइट करते नजर आएंगे.

प्रमोशन के दौरान wwe ने इन दोनों के बीच किसी बड़े मैच की घोषणा किया है, हालाँकि अभी तक यह निर्धारित नहीं हुआ है, कि इनका मुकाबला किस शो में होगा, या किस मैच में होगा लेकिन जल्द ही इसे लेकर मैच फिक्स हो सकता है, जिसमे एंगल और रे मिस्टीरियो आमने-सामने होंगे.

इसके साथ ही योर फाइट ने यह भी कहा, कि जल्द ही इस मैच के स्थान और टिकट की जानकारी लोगो को मुहैया करा दी जायेगी. हालाँकि उनकी ऑफिसियल वेबसाईट पर अभी तक किसी भी मैच स्थल (वेन्यु) की जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही ये जानकारी सामने आने की उम्मीद है, wwe प्रसंशक भी इस मैच को लेकर काफी रूचि दिखा रहे है, प्रमोशन के दौरान ही फैन्स को रेय मिस्टीरियो का मास्क डिजाइन करने के लिए  बोला जा चूका है.

गौरतलब है, कि कर्ट एंगल ने अभी हल ही में TNA छोड़ा है, और ऐसे में उनके पास बाकी काम की लम्बी-चौड़ी लाइन लगी हुयी है. वहीं उनकी डैस्टिनी वर्ल्ड प्रोमोशंस के लिए बुकिंग है, जो 10 अप्रैल को कनाडा मे होगा.

काफी समय से दोनों के बीच कोई मुकाबला नहीं देखा गया है. ऐसे में इन दोनों के मैच को लेकर लोगो के बीच इस मैच को लेकर रोमांच होना लाजमी है, दोनों का करियर wwe में काफी शानदार रहा है, और इन दोनों के बीच काफी बड़ी और रोमांचक फाइट देखने को मिली है, ऐसे में दर्शको को इन दोनों से एक बार फिर इसकी उम्मीद होगी.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    SHAME: 7 महीने बाद अब खुला राज इस शर्मनाक वजह से अनिल कुंबले पर...

    अनिल कुंबले का नाम तो शायद सभी ने सुना होगा, जी हाँ, अनिल कुंबले जो भारत के सबसे सफल स्पिन गेंदबाजों में से एक...

    मोहम्मद कैफ ने पहले ही कर दी थी भारत के दूसरा टेस्ट मैच हारने...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे दुसरे टेस्ट मैच का आज बुधवार को आखिरी दिन का खेल...

    किसने क्या कहा: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली दूसरी हार के बाद भड़के इण्डियन...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन के क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। हो चुके इस...

    कार्तिक की होगी Ex-Wife और दगाबाज दोस्त से एक बार फिर से मुलाकात

    रिद्धिमान साहा के चोटिल होने और उसके बाद पार्थिव पटेल के खराब विकेटकीपिंग के बाद भारतीय टीम में एक और नए विकेट कीपर को...

    सेंचुरियन टेस्ट : द. अफ्रीका ने भारत को दूसरे टेस्ट में 135 रनों से...

    सेंचुरियन, 17 जनवरी;| मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन बुधवार को भारत को 135...