2016 में wwe को अलविदा कह सकते है ये 5 बड़े नामी रेसलर - Sportzwiki
WWE

2016 में wwe को अलविदा कह सकते है ये 5 बड़े नामी रेसलर

  • 2015 का साल WWE में एक नये युग की शुरूआत का संकेत देता है. पिछले साल कई नये सुपरस्टार WWE में आए, जो WWE का भविष्य है. अब 2016 का साल भी नये सुपरस्टारों का रहने वाला है, और पुराने सुपरस्टार हमे कम ही देखने को मिलेंगे. ऐसे कई पुराने सुपरस्टार है, जो 2016 में संन्यास ले सकते है.

    अब हम दिखा रहे है 5 ऐसे सुपरस्टार जो 2016 में WWE से रिटायर हो सकते है:

    1. स्टिंग

    स्टिंग ने 2014 सर्वायवर सीरीज में अपना पदार्पण किया था, जिसके बाद से उन्होंने WWE में सिर्फ 2 मैच खेले है. और उन दोनों मैचों में उनको हार मिली है. सेथ रोलिंस के साथ हुए मैच में वे चोटिल हो गये जिसके बाद उनको फिर से देखा नहीं गया. सभी लोग चाहते है, कि स्टिंग को शानदार विदाई मिले. और इस साल वे रिटायर हो सकते है.

    2. रोजा मैंडिस

    रोजा मेंडिस WWE की पुरानी दिवा है, जिनका करियर बतौर एक रेसलर ज्यादा कामयाब नहीं रहा है. वे कई सुपरस्टारों की पार्टनर रहीं है, लेकिन उसमे भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. आखिरी बार उनको एडम रोज के साथ देखा गया था, और इस साल वे अपने संन्यास की घोषणा कर सकती है.

     

    3. मार्क हैनरी

    मार्क हैनरी WWE इतिहास के सबसे ताकतवर रेसलर रहे है. उनको WWE में कई बडी सफलता मिली है, और लेकिन अब वे ज्यादा नहीं दिखते. पिछले साल उन्होंने कहा था कि, मै अगले साल संन्यास ले सकता हू, और मेरी इच्छा ये है कि, रेसलमेनिया में मै अपना आखिरी मैच खेलू. तो मार्क हैनरी भी इस साल रिटायर हो सकते है.

    4. गोल्डस्ट

    गोल्डस्ट वर्तमान समय के सबसे पुरानें रेसलरों में से एक है. जितनी सफलता उनको मिलनी चाहिए थी, उतनी सफलता उनको WWE में नहीं मिली. वे एक बार भी WWE चैम्पियन नहीं रहे. ऐसा कयास लगाया जा रहा है, कि गोल्डस्ट इस साल रिटायर हो सकते है, और उनका आखिरी मैच उनके भाई कॉडी रोड्स से हो सकता है.

    5. अंडरटेकर

    अंडरटेकर को रेसलिंग की दुनिया का भगवान माना जाता है, और उनके जितना महान रेसलर आज तक रेसलिंग की दुनिया में नहीं हुआ है. अंडरटेकर को पिछले साल WWE में 25 साल पुरे हुए. लेकिन बढती उम्र के चलते इस साल अंडरटेकर संन्यास ले सकते है. कोई भी उन्हें ऐसा करते हुए नहीं देखना चाहता, लेकिन एक ना एक दिन तो उन्हें ऐसा करना ही होगा. अब उनका आखिरी मैच किसके साथ होता है, ये देखना होगा.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top