स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में केविन ओवन्स ने विन्स मैकमोहन पर हमला कर दिया था जिससे विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकलने लगा था पर अब इस पुरे वाकये पर बड़ा ही चौकाने वाला अपडेट आया है.

इन्होने किया था हमला 

पिछली स्मैकडाउन में जब विन्स मैकमोहन उनके बेटे शेन मैकमोहन के मामले के बारे में बात करने आये थे तब उनपर केविन ओवन्स ने हमला कर दिया था. शुरुआत में उन्होंने के जोरदार हेडबट दिया था, जिससे उनके माथे से खून निकलने लगा, उसके बाद उनके पेट पर जोरदार लात मारी और फिर रिंग के ऊपर से उनपर सुप्लेक्स दे दिया. सभी इस वाकये को देखकर हैरान थे.

गये थे दुसरो की मदद से

विन्स मैकमोहन पर किया गया हमला इतना जोरदार था कि वे खुद अपने पैरो पर चल कर नहीं जा पाए, उनकी मदद करने के लिए उनकी बेटी स्टेफनी मैकमोहन और बाकी लोग आये. विन्स मैकमोहन इन सब लोगो की मदद से एरीना से बाहर जा पाए.

माफ़ी भी मांगी 

उनके सिर से खून कैसे निकला ये बताने से पहले आपको बता दे कि इस बार की स्मैकडाउन में केविन ओवन्स ने इसपर माफ़ी भी मांगी, उनका कहना था कि वे अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा हैं पर उन्होंने इसका जिम्मेदार भी विन्स के बेटे शेन को बताया. केविन ओवन्स के मुताबिक अगर शेन मैकमोहन उनसे तमीज़ से बात करते तो वे कभी भी विन्स पर हमला नहीं करते.

ये रहा पूरा मामला 

अगर आप WWE के फैन हैं तो जानते होंगे, कि आजकल खूनखराबा दिखाया नहीं जाता, अगर दिखाया भी जाता है तो स्क्रीन को ब्लैक एंड व्हाइट कर दिया जाता है पर विन्स के मामले में ऐसा नहीं था. रेसलिंग न्यूज़ आब्जर्वर की माने तो विन्स ने पहले ही अपने माथे पर एक कट लगाया हुआ था और केविन से ठीक उसी जगह मारने को कहा, ताकि दोबारा चोट लगने से खून निकले.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...