Finn-Balor-2

फिन बेलर का नाम उस वक्त चर्चा में आया था जब कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे रॉयल रम्बल 2018 में ब्रोक लेसनर के साथ मैच में नजर आ सकते हैं, लेकिन विन्स मैकमोहन की वजह से उन्हें इस मैच से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब फिन बेलर को बड़े हॉल ऑफ़ फेमर का साथ मिला है.

विन्स समझते हैं छोटा सितारा 

Finn-Balor-2

विन्स मैकमोहन हमेशा से ही फिन बेलर को एक बड़ा सुपरस्टार नहीं मानते और यही वजह थी कि उन्होंने फिन बेलर को ब्रोक लेसनर वाले मैच से बाहर निकाल दिया था, विन्स के मुताबिक अभी तक फिन बेलर में वो सुपरस्टार पॉवर नहीं है जो ब्रोक लेसनर का सामना कर सके. इसके बाद फिन बेलर ने कई सोशल मीडिया पोस्ट से विन्स मैकमोहन का इस तरफ ध्यान खीचना चाहा था कि वे उन्हें अंडरएस्टीमेट नहीं कर सकते हैं.

इस हॉल ऑफ़ फेमर ने सराहा 

हाल ही में रोस रिपोर्ट के पॉडकास्ट में WWE हॉल ऑफ़ फेमर और अपने समय के मजबूत रेस्लर रहे केविन नैश नजर आये और उन्होंने इस पॉडकास्ट में फिन बेलर की जमकर तारीफ की. उनके मुताबिक फिन बेलर की एंट्री ही उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए काफी है, इस इंटरव्यू में उन्होंने फिन बेलर की एंट्री में उनके द्वारा दिए जाने वाले पोज और म्यूजिक के साथ उनकी तालमेल की भी काफी तारीफ की.

विन्स ने की है बड़ी गलती 

उन्होंने विन्स मैकमोहन को यह सलाह भी दी कि अभी भी समय है कि विन्स अपनी इस गलती को सुधारकर उन्हें सिंगल पुश दे ताकि वे बड़े नामो की केटेगरी में आ जाए.

उन्होंने कहा कि फिन बेलर में रेस्लिंग के साथ साथ बेहतरीन माइक स्किल्स हैं जो उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाती हैं और उन्हें फैन्स भी अच्छा ख़ासा सपोर्ट करते हैं और इसी बात को विन्स मैकमोहन को समझनी चाहिए.

  • SHARE

    Related Articles

    IPL 11: CSK ने किया अपने बॉलिंग कोच के नाम का ऐलान, भारतीय टीम...

    बहुत भी जल्द इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} का मेला भारत देश में लगने जा रहा हैं. 2008 में शुरू हुआ आईपीएल का खेल, अब...

    सचिन-कांबली ही नहीं बल्कि बचपन में अफ्रीका के ये दो दिग्गज भी थे बहुत...

    अगर आप भी क्रिकेट के फैन है तो यह तो आपको भी पता होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन...

    पांच बड़े कारण आखिर क्यों रोमन रेन्स को रेसलमेनिया 34 में ब्रोक लेसनर से...

    यह बात तो हर रेस्लिंग फैन जानता है कि रेसलमेनिया 34 में ब्रोक लेसनर को अपनी WWE यूनिवर्सल टाइटल रोमन रेन्स के खिलाफ बचानी...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे विवादित खिलाड़ी अम्बाती रायडू को बीसीसीआई ने भेजा कारण...

    सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद के कप्तान अंबाती रायडू को बीसीसआई ने नोटिस भेज दिया है। दरअसल, बीसीसीआई ने अंबाती से पूछा है...

    शहीद भगत सिंह के लिए राजनेताओं से लड़ने को तैयार हरभजन सिंह, सरकार से...

    भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव देखे जा रहे है और हमेशा कुछ न कुछ...