wwe अपने शो को हिट करने के लिए कई तरह का प्लान बनाता है, कई बार वो कई पुराने स्टार्स की वापसी करा कर सबको चौका देता है, तो कभी-कभी कुछ मैचो से लोगो का दिल जीत लेता है, लेकिन wwe इसके लिए काफी मेहनत करता है, क्यूंकि wwe का शो पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है, और उसी स्क्रिप्ट के हिसाब से इस शो को रन किया जाता है.

अब अगर खबरों की माने तो wwe एक बार फिर अपने एक पुराने स्टार्स की वापसी करा कर सबको चौका सकता है, खबरों के अनुसार रे मिस्टीरियो अपने AAA के कांट्रैक्ट के खत्म होने के बाद WWE में वापिस आ सकते हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार AAA से उनका पेमेंट को लेकर कुछ बवाल चल रहा है.

हीं कुछ लोगो का मानना है, कि रे मिस्टीरियो रैसलमेनिया 32 तक लौट सकते है, तो कई सूत्रों का मानना है, कि वो समरस्लैम में दिख सकते है. लेकिन यह सब तभी सम्भव है, जब रे मिस्टीरियो अपना AAA से विवाद ठीकठाक तरह से खत्म कर सके, अगर ये विवाद नहीं सुलझा तो wwe में उनकी वापसी सम्भव नहीं है.

आप सभी को पता होगा, कि अब से 1 साल पहले जब रे को wwe में वापस बुलाया जा रहा था, तब उन्होंने वापसी के लिए मना कर दिया था, और कहा था, वो अब wwe में वापसी नहीं करना चाहते है, लेकिन वर्तमान समय में वो wwe में वापसी को लेकर काफी उत्सुक दिख रहे है.

हालाँकि इस बारे में रे ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन सूत्रों की माने तो इस बार उनकी wwe में वापसी पक्की है.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    IND v SL: 2nd Test: श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का...

    आज शुक्रवार, 24 नवम्बर को भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों पेटीएम श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच खेला जायेंगा....

    हरभजन सिंह को ट्विटर में एक यूजर ने बोला कुत्ता, तो हरभजन ने दिया...

    भले ही भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन वह सोशल मिडिया...

    खेल मंत्री राज्यवर्धन ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट को लेकर कही दो टूक..बीसीसीआई अधिकारीयों...

    बोर्ड ऑफ़ क्रिकेट फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के अधिकारियों ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोर से मुलाकात की है. इस मुलाकात में अधिकारीयों...

    खुला धवन का वो परिवारिक राज, इस वजह से लिया था दुसरे टेस्ट से...

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारत को एक बड़ा झटका पहले लग...

    आखिर गुप-चुप तरीके से सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधे जहीर...

    भारतीय खिलाड़ियों में मोस्ट इलिजेबल खिलाड़ियों में से एक और खिलाड़ी ने शादी शुदा जिंदगी में कदम रख दिया है। ये खिलाड़ी है भारतीय...