पहले भाग में पांच दिवास की बात करने के बाद यहाँ भाग 2 में पेश है WWE के इतिहास मे शेष टॉप हॉटेस्ट दिवास…

5. सेबल :

इसमें कोई शक नहीं कि सेबल WWE के इतिहास की सबसे सेक्सी दिवास में से एक है.मार्क मेरो से तलाक हो जाने के बाद इस महिला पहलवान ने मई 2006 में ब्रोक लेसनर से शादी कर ली.लेसनर उम्र में सेबल से 10 साल छोटे है.

4. टोर्री विल्सन :

वह एक पूर्व प्लेबॉय मॉडल है, विल्सन इसके अलावा कई अन्य पत्रिकाओं के कवर पर भी दिखाई दी हैं. 2007 में वह 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूचि में ऍफ़ एच मैगज़ीन द्वारा 43 वें स्थान पर रखी गयी थी. लेकिन सात साल के वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट कैरियर में वह एक भी चैम्पियनशिप रन नहीं हासिल कर सकी. विल्सन ने 2008 में पेशेवर कुश्ती से संन्यास ले लिया था.

3. स्टेसी केब्लेर :

कुश्ती करने के अलावा स्टेसी एक पेशेवर मॉडल और अभिनेत्री भी रही हैं. छह साल WWE के कैरियर में वह विभिन्न भूमिकाओं में देखि गयी हैं. 2004 में WWE ने इसे वर्ष की दिवा के रूप में घोषणा की.वह मैक्सिम और स्टफ मैग्जीन्स में भी छा चुकी हैं.

2. मारिया कनेल्लिस :

अप्रैल 2008 में मारिया को प्लेबॉय पत्रिका के कवर पर आने का अवसर मिला.इकुश्ती और मॉडलिंग के अलावा वह एक गायक, गीतकार और अभिनेत्री भी है.

1. ट्रिश स्ट्रॉस :

सर्वश्रेष्ठ पेशेवर महिला पहलवान कि तरह वह sabse हॉट दिवा भी हैं. वह कई पुरस्कार और टीवी शो की मेजबानी भी कर चुकी हैं .वहीँ वह चैरिटी के काम में भी शामिल रही हैं.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...